महिला ने सीएम योगी से की बीजेपी नेता की शिकायत, पति पर भी लगाए संगीन आरोप

टीम भारतदीप |

महिला ने मुख्यमंत्री से अपने पति की शिकायत की है।
महिला ने मुख्यमंत्री से अपने पति की शिकायत की है।

एटा जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र की रहने वाली महिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्यमंत्री से अपने पति के अत्याचारों से निजात दिलाने की गुहार लगाई है। महिला ने ये भी कहा है कि यदि उसकी सुनवाई नही हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी।

एटा। यूपी के एटा जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र की रहने वाली महिला ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से अपने पति की शिकायत की है। महिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्यमंत्री से अपने पति के अत्याचारों से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

महिला का कहना है कि उसने थाने से लेकर जिले के पुलिस और प्रशाशनिक अधिकारियों, महिला आयोग, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री तक को अपनी समस्या के बारे में शिकायत की पर कही से भी उसकी सुनवाई नही हुई है।

महिला ने ये भी कहा है कि यदि उसकी सुनवाई नही हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी। महिला का कहना है कि वह मीडिया तक समाजसेवी संस्था अनिरुद्ध सोशल वेलफेयर सोसाइटी के माध्यम से पहुंची थी।

बता दें कि महिला एटा जनपद के बागवाला थाना क्षेत्र के बागवाला कस्बे की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि महिला का नाम सरिता है। सरिता की शादी 25 साल पहले हाथरस जनपद के रमनपुरा थाना निवासी बीजेपी नेता हरिशंकर राणा उर्फ भूरा पहलवान के साथ हिन्दू रीत रिवाज के साथ सम्पन्न हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, शादी से इन दोनों को दो लड़के और एक लड़की भी है। महिला ने आरोप लगाया है कि हरिशंकर किसी दूसरी महिला के चक्कर में पड़ गया और उसे घर में रखा हुआ है। जिससे हरिशंकर और उस महिला के भी दो बच्चे हैं। सरिता ने बताया कि वह महिला हरिशंकर की हत्या का भी प्रयास कर चुकी है।

बताते चले कि सरिता ने अपने पति पर भाई की हत्या कराने का भी आरोप लगाया है। महिला के अनुसार करीब 7 वर्ष पहले उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया और बच्चों को अपने पास ही रख लिया। इसके साथ ही महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि एक बीजेपी नेता की शह पर ही उसके पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग किया है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर जल्द से जल्द उसे न्याय दिलवाएं।


संबंधित खबरें