फेसबुक पर प्यार, प्रेमिका से मांगा सोने का हार, होटल में बुलाकार किया ये

टीम भारत दीप |

तुम अपना सोने का हार लेकर यहां आ जाओ।
तुम अपना सोने का हार लेकर यहां आ जाओ।

यहां सोने का हार लेकर नहीं आने पर उसने प्रेमिका से जबरन ज्यादती की और जान से मारने की धमकी देते हुए उसका मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया।

भोपाल। सोशल मीडिया के जरिए हुए प्यार, दोस्ती व धोखे की खबर अक्सर उजागर होती रहती है। इस बार एक ऐसी खबर सामने आई जिसने सबको हैरान कर दिया। दरअसल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में 26 साल की एक विवाहिता से सोने के हार के लिए उसके प्रेमी द्वारा ज्यादती करने का मामला प्रकाश में आया है। 

बताया जाता है कि आरोपी मंदसौर का कारोबारी है और उसकी पहचान सोशल मीडिया पर पीड़िता से हुई थी। आरोपी ने उसे मिलने के बहाने से होटल में बुलाया था। यहां सोने का हार लेकर नहीं आने पर उसने प्रेमिका से जबरन ज्यादती की और जान से मारने की धमकी देते हुए उसका मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया। 

रोते हुए महिला टैक्सी से घर पहुंची और सोने का हार लाकर उसे दिया। बाद में देर रात पीड़िता ने पति के साथ आकर शाहपुरा पुलिस थाने में एफआईआर करवाई।

शाहपुरा पुलिस के अनुसार महिला 26 मिसरोद थाना क्षेत्र में रहती है। उसका पति कुक है। उसने पुलिस को बताया कि फरवरी में उसकी पहचान मंदसौर में रहने वाले देवेंद्र जोशी से हुई थी। कुछ दिन तक उनकी सोशल मीडिया पर ही बातचीत होती रही। 

उसके बाद उनकी दोस्ती गहराई और फोन पर दोनों के बीच बातचीत होने लगी। बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे देवेंद्र का फोन आया। उसने कहा कि वह भोपाल आ गया है। शाहपुरा के होटल ओनीवाल पैराडाइज में रुका हुआ है। तुम अपना सोने का हार लेकर यहां आ जाओ। 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के अनुसार, उसने किसी भी तरह के हार होने की बात से इनकार कर दिया, लेकिन आरोपी ने लोकेशन भेजकर उसे होटल बुलवा लिया। होटल पहुंचने पर आरोपी देवेंद्र ने कहा कि उसे सोने के हार की जरूरत है।

अगर वह हार नहीं देती है, तो वह उसे जान से मार देगा। इसके बाद पीड़िता के बताया कि देवेंद्र ने उससे होटल के कमरे में ही ज्यादती की और उसने मोबाइल फोन और पर्स रख लिया। जान से मारने की धमकी देते हुए, उसने एक टैक्सी करके उसे घर जाने के लिए मजबूर कर दिया। 

इसके बाद पीड़िता ने घर से लाकर देवेंद्र को हार दे दिया। देवेंद्र ने कहा कि वह शाम 4 बजे तक हार लौटा देगा, लेकिन उसने उसे हार नहीं दिया। महिला ने जब देवेंद्र को फोन लगाया, तो देवेंद्र ने कहा कि अभी वह उज्जैन निकल गया है। 2 दिन में वहां से लौटकर हार दे देगा। 

इसके बाद पीड़िता ने उसे काफी गुजारिश की, लेकिन वह नहीं माना। परेशान होकर देर रात पीड़िता ने पति के साथ थाने पहुंचकर देवेंद्र के खिलाफ ज्यादती, चोरी और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

अभी आरोपी का पक्ष सामने नहीं आया है। पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह महिला का पति थाने पहुंचा और उसने मामला वापस लेने की बात कही। हालांकि मामला दर्ज हो चुका है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। ऐसे में अब मामला वापस लिए जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।


संबंधित खबरें