प्रेमिका के बुलाने पर आधी रात को उसके घर पहुंचा प्रेमी, घर वालों ने पीटकर ले ली जान

टीम भारत दीप |

पुलिस ने किरण समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने किरण समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

यह घटना फिरोजाबद के रसूलपुर थाना क्षेत्र की है। सती नगर निवासी युवती किरण के प्रेम नगर निवासी पवन से प्रेम संबंध थे। किरण ने गुरुवार रात दो बजे पवन को फोन कर घर मिलने के लिए बुलाया। पवन जैसे ही घर में घुसा किरण की मां जाग गई और उसने परिवार वालों को जगा दिया। इसके बाद परिवार वालों ने पवन की बुरी तरह पिटाई की और सिर के बाल काट दिए।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक युवक को प्रेम करना इतना महंगा  पड़ेगा यह शायद उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। युवक युवती से  डेढ़ साल से प्रेम कर रहा था।

प्रेमिका ने देर रात प्रेमी को फोन करके घर पर मिलने के लिए बुलाया जैसे ही प्रेमी प्रेमिका के कमरे में पहुंचा, तभी उसकी मां जाग गई। प्रेमिका की मां ने घर वालों को जगा दिया सभी ने एकजुट होकर प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी।

युवक को पीटते हुए उसके बाल भी काट दिए जब युवक मरणासन्न हो गया तो घर वालों ने घर में  चोर घुसने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस वाले लेकर पहुंचे अस्पताल

जानकारी होने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो युवक उसे मरणासन्न स्थिति में मिला। पुलिस के साथ पहुंचे युवक के परिजनों ने उसे फिरोजाबाद के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। युवक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती ने फोन करके बुलाया

यह घटना फिरोजाबद के रसूलपुर थाना क्षेत्र की है। सती नगर निवासी युवती किरण के  प्रेम नगर निवासी पवन से प्रेम संबंध थे। किरण ने गुरुवार रात दो बजे पवन को फोन कर घर मिलने के लिए बुलाया।

पवन जैसे ही घर में घुसा किरण की मां जाग गई और उसने परिवार वालों को जगा दिया। इसके बाद परिवार वालों ने पवन की बुरी तरह पिटाई की और सिर के बाल काट दिए। मरणासन्न होने पर किरण के परिवार वालों ने पुलिस को फोन कर बताया कि उनके घर में चाेर घुस गया है।

सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

 पुलिस मौके पर पहुंची तो पवन ने अपने परिवार वालों की जानकारी दी। पुलिस की सूचना पर परिवार वाले पहुंच गए। गंभीर हालत में उसे सरकारी ट्रामा सेंटर पर भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई आकाश ने युवती समेत सात नामजद और तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने किरण समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

मरने से पहले मां को दी जानकारी 

 एसपी सिटी मुकेश मिश्रा ने बताया कि आरोपित युवती से पवन के लगभग डेढ़ साल से प्रेम संबंध थे। आधी रात बाद युवती ने पवन को फोन कर घर बुलाया था। इसके बाद पवन पैदल उसके घर चला गया।

दम तोड़ने से पहले मृतक युवक ने मां को पूरे मामले की जानकारी दी थी। इन दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी दोनों के परिजन को थी। एसपी सिटी का कहना है कि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। 


संबंधित खबरें