बागपत में सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर युवती को मारी गोली, मौत

टीम भारत दीप |

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित अपने साथी के साथ फरार हो गया।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित अपने साथी के साथ फरार हो गया।

आरोपित ने एक माह पहले भी परिवार के सदस्यों पर हमला किया था। बाद में गांव के लोगों ने समझौता करा दिया था। एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे और स्वजन से घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि आरोपित विनय पुत्र भूपेद्र को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

बागपत। बागपत के कासिमपुर खेड़ी गांव में एक युवक ने अपने साथी के साथ घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं युवती की हत्या होने से उसकी मां बहन समेत अन्य लोगों का बुरा हाल है। युवती के परिजनों ने आरोपित को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे है।कासिमपुर खेड़ी गांव निवासी कपिल ने बताया कि मंगलवार शाम चार बजे उसकी 22 वर्षीय बहन अर्चना उर्फ बेबी घर में सो रही थी।

उसकी दूसरी बहन सीमा और मां सुमन देवी बरामदे में लेटी हुईं थीं। इसी दौरान गांव का विनय अपने साथी के साथ बाइक से उनके घर पहुंचा और घर में घुसकर अर्चना के सिर में तमंचे से गोली मार दी।

अर्चना की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित अपने साथी के साथ फरार हो गया। कपिल ने बताया कि विनय उसकी बहन से जबरन बात करना चाहता था, जबकि अर्चना उससे बात नहीं करना चाहती थी।

घर वाालों ने बताया कि आरोपित ने एक माह पहले भी परिवार के सदस्यों पर हमला किया था। बाद में गांव के लोगों ने समझौता करा दिया था। एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे और स्वजन से घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि आरोपित विनय पुत्र भूपेद्र को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।


संबंधित खबरें