मुरादाबाद में रंगीन मिजाज पत्नी को पति ने इस तरह प्रेमी के साथ धरदबोचा,जानिए पूरा मामला

टीम भारत दीप |

शिक्षिका के प्रेमी और पति के बीच मारपीट तक हो गई।
शिक्षिका के प्रेमी और पति के बीच मारपीट तक हो गई।

शिक्षिका का किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसकी वजह से पत‍ि को उस पर शक था। पत‍ि उसे रंगे हाथ पकड़ना चाहता था। गत शाम वह क‍िसी काम से बाहर जा रहा है। कहकर घर से निकल गया। पति के जाने के बाद श‍िक्ष‍िका का प्रेमी घर पहुंच गया। रात करीब साढ़े आठ बजे पति अचानक घर आ गया। इस दौरान उसने शिक्षिका को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया। इसके बाद घर में काफी हंगामा हुआ।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद मझोला क्षेत्र में गत शाम को पति -पत्नी और वो को लेकर जमकर हंगामा हुआ। दरअलस लाइन पार इलाके के खुशहालपुर रोड स्थित एक कालोनी की रहने वाली महिला एक युवक से काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल  रहा था।

इसकी भनक उसके पति को लगी,कई बार पत्नी को समझाने का प्रयास किया लेकिन उसके पास कोई सबूत नहीं होने से वह कुछ कह नहीं पाता था। एक दिन रंगीन मिजाज पत्नी को रंगे हाथ पकड़ने के लिए एक तरकीब सोची, उसने योजना अनसुार शाम को पत्नी से शहर से बाहर जाने की कहकर सामान लेकर निकल गया।

इसके बाद महिला को अपने प्रेमी के साथ समय गुजारने का मौका मिल गया। फिर था महिला ने अपने प्रेमी को रात गुजारने के लिए बुला लिया। जब महिला और प्रेमी आपत्तिजनक हालत में कमरे में थे, तभी पति घर आ धमका।

प​त्नी और उसके प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ लिया। आपकों बता दें कि महिला एक नामी निजी स्कूल की शिक्षिका है। मामले को लेकर काफी देर तक हंगामा चलता रहा। पत‍ि और पत्‍नी एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते रहे। बाद में पुलिस ने दोनों में समझौता करा द‍िया। 

पति और प्रेमी में हुई मारपीट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिक्षिका का किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसकी वजह से पत‍ि को उस पर शक था। पत‍ि उसे रंगे हाथ पकड़ना चाहता था। गत शाम वह क‍िसी काम से बाहर जा रहा है। कहकर घर से निकल गया। पति के जाने के बाद श‍िक्ष‍िका का प्रेमी घर पहुंच गया।

रात करीब साढ़े आठ बजे पति अचानक घर आ गया। इस दौरान उसने शिक्षिका को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया। इसके बाद घर में काफी हंगामा हुआ। शिक्षिका के प्रेमी और पति के बीच मारपीट तक हो गई। बाद में सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस तीनों को थाने पर ले गई। जहां शिक्षिका बार-बार यह कहती रही कि वह जिसके साथ थी वह जानने वाला है और किसी काम से आया था। पति उस पर अनावश्यक शक कर रहा है। हालांकि, महिला के पति ने बताया कि काफी समय से उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

वह रंगेहाथ पकड़ना चाहता था इसलिए शुक्रवार को बाहर जाने की बात कहकर निकला था। इस संबंध में मझोला एसएचओ मुकेश शुक्ला ने बताया कि हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। समझा बुझाकर सभी को शांत करा दिया गया। किसी ने भी लिखित तहरीर थाने में नहीं दी है।

इसे भी पढ़ें...

  1. अयोध्या से एक साथ जब आगरा लाए गए 9 शव तो रो पड़ी हर आंखें, नम आंखों से किया अंतिम संस्कार
  2. मध्यप्रदेश के छतरपुर में बड़ा हादसा, एक को बचाने के फेर में 6 लोगों की करंट से मौत
  3. सुल्तानपुर में महिला को पुलिस ने पीटा, महिलाओं ने लगाया जाम, दरोगा को निलंबित करने की मांग

संबंधित खबरें