यूपी: हत्या से पहले बच्चे के आंख और मुंह में डाला फेवीक्विक, अखिलेश बोले सरकार झूठ गढ़ने में व्यस्त

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

खोजने के दौरान एक महिला को तालाब के किनारे बच्चे की चप्पल मिली।
खोजने के दौरान एक महिला को तालाब के किनारे बच्चे की चप्पल मिली।

बांदा में अध्यापक के 8 साल के इकलौते बेटे की मौत पर अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि,  इस घटना से यूपी के बाल-बच्चे वाला हर परिवार दहल गया है और उन्होंने कहा कि, शासन-प्रमुख झूठ गढ़ने में व्यस्त हैं|

बांदा। प्रदेश में अब अपराध हर सीमा लांघकर जंगलराज की तरफ बढ़ रहा है। हर तरफ हत्या दष्कर्म और अपहरण की घटनाएं अब आम होती जा रही है। एक घटना लोग भूला नहीं पा रहे है, तब तक दूसरी हो जाती है। अब प्रदेश के बांदा में हुए एक दिन पूर्व की घटना लोगों को झकझोर रही है।

बांदा में अध्यापाक के एकलौटे बेटे का अपहरण करके हत्या कर दी गई। सरकार जहां अपने अच्छे शासन की शान में झूठे कसीदे गढ रही है। वहीं विपक्ष प्रशासन की नाकामयाबी गिना रहा है।

योगी को निशाने पर लेते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधा है।  मालूम हो कि बांदा में अध्यापक के 8 साल के इकलौते बेटे की मौत पर अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि,  इस घटना से यूपी के बाल-बच्चे वाला हर परिवार दहल गया है और उन्होंने कहा कि, शासन-प्रमुख झूठ गढ़ने में व्यस्त हैं|

बांदा जिले के चौसड़ गांव में आठ साल के मासूम का अपहरण कर निर्मम हत्या कर दी गई। उसके मुंह-आंख में फेवीक्विक डालाकर पुआल और उपलों के नीचे दबा दिया गया। उसके गुप्तांग व शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान भी मिले। पुलिस ने गांव के ही दंपति को हिरासत में लिया है।

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि देते हुए आगे लिखा कि बांदा में एक अध्यापक के 8 साल के इकलौते बेटे के अपहरण व हत्या से उप्र के बाल-बच्चे वाला हर परिवार दहल गया है. श्रद्धांजलि!  शासन-प्रमुख झूठ गढ़ने में व्यस्त हैं और उनका प्रभामंडलीय उच्च प्रशासन उनके ‘दिव्य झूठ’ को सत्य बनाने के फ़र्ज़ीवाड़े में. निंदनीय!  

रात करीब 8:55 बजे राजेश के फोन पर कॉल आई कि पुत्र को सही सलामत चाहिए तो पुलिस को मत बताना। बाद में फिर कॉल आई जिसमें पुलिस को सूचना देने पर नाराजगी जताई गई। मंगलवार को सुबह घर से करीब 100 मीटर दूर तालाब के पास रखे पुआल के ढेर के नजदीक प्रिंस की चप्पलें पड़ी मिलीं।

पुआल हटाने पर नीचे प्रिंस का शव बरामद हुआ। बच्चे का शव इस तरह मिलने से गांव में भूचाल आ गया। परिवार के लोग रो—रोकर बेहाल हो गए। वहीं ग्रामीणों ने प्रदेश की खराब होती कानून व्यवस्था पर आक्रोश जताया। 


संबंधित खबरें