लव जिहादः राजकुमार बन कर प्यार के जाल में फंसाया, लाॅकडाउन में खुली असलियत तो मार डाला

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पति ने उसकी हत्या की है और उसके खिलाफ मामला पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।
पति ने उसकी हत्या की है और उसके खिलाफ मामला पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि महिला के पति ने उसकी हत्या की है और उसके खिलाफ मामला पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

बदायूं। बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र इलाके में जिस महिला की गोली मारकर हत्या की गई। उसका कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही निकला। दोनों अलग—अलग समुदाय से ताल्लुक रखते थे और डेढ़ साल पहले ही विवाह किया था। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि महिला के पति ने उसकी हत्या की है और उसके खिलाफ मामला पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

मामला बदायूँ के सिविल लाइन थाना इलाके के मीरा सराय शेखुपुर रोड का है। जहां बीते रात एक महिला की गोली मार कर हत्या किये जाने की सूचना मिली तो आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए। पता चला कि महिला को गोली मार दी गई है और वारदात के समय महिला का पति साथ ही था।

पता यह भी चला कि महिला दलित है और उसने घर वालो की मर्जी के खिलाफ गैर मजहब से ताल्लुक रखने वाले आसिफ से लव मैरिज की थी। घटना के बाद महिला का पति महिला के भाई पर हत्या करने का आरोप लगा रहा था, लेकिन पुलिस ने महिला के पति को भी हिरासत में लेकर पूछतांछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

महिला की हत्या उसके पति आसिफ ने ही की थीं आसिफ़ पहले से ही शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी थे। आसिफ नेहा से राजकुमार नाम से मिला था और उसको अपने प्यार के जाल में फंसाया और उससे शादी भी की लेकिन जब लाकडाउन के बाद वह नेहा के साथ अपने गांव शेखुपुर आया। यहां उसकी सच्चाई खुल गई और नेहा से उसका झगड़ा होने लगा पुलिस फिर भी हत्या की वजह पारिवारिक कलह बता रही है।


संबंधित खबरें