मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट

टीम भारत दीप |

विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट करने लगे।
विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट करने लगे।

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उनके घर पर ही छोटी बहन भी रहती है। पड़ोसी युवक बहन और बेटी से छेड़छाड़ करते हैं। पांच दिन पहले भी उन्होंने अभद्रता थी। विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट की थी।

मेरठ। मेरठ में दबंगों को पुलिस का थोड़ा सा भी भय नहीं रहा है। यहां सिरफिरे एक युवती से छेड़छाड़ की, जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपियो ने घर में घुसकर हमला कर दिया।

युवतीऔर उसकी बेटी और बहन के साथ जमकर मारपीट की। इसके अलावा दबंगों ने घर में भी तोड़फोड़ भी की, दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ, जिससे अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए आरोपितों के घर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

बुरहानपुर में ट्रेन की रफ्तार की वजह से स्टेशन का भवन भरभराकर गिरा

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उनके घर पर ही छोटी बहन भी रहती है। पड़ोसी युवक बहन और बेटी से छेड़छाड़ करते हैं। पांच दिन पहले भी उन्होंने अभद्रता थी। विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट की थी। पिलोखड़ी चौकी में तहरीर दे दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके चलते ही आरोपितों के हौसले बुलंद हो गए थे।

पथराव में कई घायल

गुरुवार को पड़ोसियों ने फिर से बेटी और बहन से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट करने लगे। सामान भी तोड़ दिया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। छतों से भी पथराव हुआ।

मारपीट में महिला, उसकी बेटी और बहन समेत कई लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों के आने पर आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

 यूपी: योगी सरकार का नया फरमान,6 माह तक किसी भी तरह की हड़ताल पर लगाया प्रतिबंध

पीड़ित पक्ष ने सलमान, अफसर, फिरोज, शादाब और रिहान समेत पांच-छह अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों का उपचार कराया जा रहा है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उनको दबोच लिया जाएगा।


संबंधित खबरें