मध्यप्रदेश में पत्नी और बच्चों की गला रेतकर हत्या के बाद युवक ने लगाई फांसी

टीम भारत दीप |

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को  तोड़कर जब अंदर गई तो लोगों के होश उड़ गए।
मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर जब अंदर गई तो लोगों के होश उड़ गए।

मुरैना के रहने वाले 45 वर्षीय सत्यदेव शर्मा ने आर्थिक रूप से काफी संपन्न है ने रात्रि में सोते समय पहले 40 वर्षीय पत्नी उषा, 10 साल की बेटी मोहिनी और 12 साल के बेटे अश्विनी की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी पर झुलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मुरैना- मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से गुरुवार सुबह एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई यहां एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की चाकू से बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी। परिवार की हत्या के बाद खुद युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। यह घटना मुरैना जिले के पॉश कॉलोनी में बुधवार- गुरुवार की दरमियानी रात्रि में हुई। 

यहां के रहने वाले 45 वर्षीय सत्यदेव शर्मा ने आर्थिक रूप से काफी संपन्न है ने रात्रि में सोते समय पहले 40 वर्षीय पत्नी उषा, 10 साल की बेटी मोहिनी और 12 साल के बेटे अश्विनी की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी पर झुलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
 
दूध लेने नहीं पहुंचा परिवार तो खुला भेद

गुरुवार सुबह जब परिवार से कोई भी दूध लेने नहीं पहुंचा तो दूध देने वाली महिला उसके घर दूध पहुंचाने पहुंची तो घर अंदर से बंद था। काफी दरवाजा खटकाने के बाद जब​ किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

लोगों ने छत पर चढकर आंगन से देखा तो कमरे में घर के मालिक की लाश फांसी पर लटकी हुई थीं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। युवक द्वारा खुदकुशी करने की सूचना पर पुलिस के पहुचने से पहले लोगों की भीड एकत्रित हो गई थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर जब अंदर गई तो लोगों के होश उड़ गए। घर मालिक यानि सत्यदेव शर्मा का शव फंदे से लटक रहा था। और पत्नी और बच्चों के शव कमरें में रक्त सने हुए पड़े थे। 

पुलिस ने जुटाए सबूत

पुलिस ने जांच के लिए एफएसल टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर सबूत एकत्रित कराएं। पुलिस ने शवों का पंचनामा कराकर पीएक के लिए भिजवा​ दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि परिवार के सामने आर्थिक संकट जैसी कोई बात नहीं थी। परिवार आर्थिक रूप से काफी संपन्न था। पिता भी रिटायर्ड टीचर थे घर में महिला भी सरल स्वभाव की थे कभी पति -पत्नी के बीच आपस में झगड़े की बात भी सामने नहीं आई थी।

घर के बाहर लगा मेला

युवक द्वारा परिवार की हत्या के बाद आत्महत्या करने की खबर से पूरे शहर को हिलाकर रख दिया। लोग बड़ी संख्या में मृतक के घर के बाहर जुटने लगे। वहीं मृतक के गहरे सदमें में है। शहरवासियों के अलावा रिश्तेदारों के आने का सिलसिला शुरू हो गया।

पुलिस का कहना है कि शवों का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कर के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस मामले में पूरी जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।    


संबंधित खबरें