पोर्न मूवीज मामला: शर्लिन चोपड़ा ने यूं दिया पूनम पाण्डेय को करारा जवाब

टीम भारत दीप |

शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो जारी कर पूनम पांडेय को करारा जवाब दिया।
शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो जारी कर पूनम पांडेय को करारा जवाब दिया।

वहीं पूनम पांडेय के बयान के बाद प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकीं बोल्ड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मामले पर अपना बयान जारी किया है। दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो जारी कर पूनम पांडेय को तीखा जवाब दिया है।

मुबंई। अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा  मामले में पल—पल नया मोड़ रहा है। हालांकि आरोप ऐसे हैं, इसलिए खुलकर कोई उनके समर्थन में नहीं आ रहा है। वहीं विरोध में कुछ लोग जरूर सामने आ गए हैं। बताते चलें कि राज कुंद्रा पर पोर्न वीडियो शूट करने और इन्हें एक एप्लिकेशन के जरिए  रिलीज किए जाने जैसे संगीन आरोप लगे हैं।

मामले में पूनम पांडेय ने भी शिल्पा शेट्ठी पर हमदर्दी जताते हुए राज कुंद्रा पर अश्लील मैसेज भेजने सहित अन्य आरोप लगाए हैं। पूनम पांडेय जो खुद में अश्लील की प्रतिमूर्ति हो वह दूसरे पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाए तो बात थोड़ी हास्यास्पद हो जाती है।

वहीं पूनम पांडेय के बयान के बाद प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकीं बोल्ड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मामले पर अपना बयान जारी किया है। दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो जारी कर पूनम पांडेय को तीखा जवाब दिया है। बताया गया कि इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने तंज कसते हुए कहा कि उसने (राज कुंद्रा) ने देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की।

उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस की पूछताछ में पूरा सहयोग भी किया। शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा कि जब से यह मामला सामने आया है, कई पत्रकारों का मुझे फोन आया। सबने मामले में मुझसे कुछ बोलने के लिए कहा। सबकी मांग पर उन्होंने साड़ी में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘नमस्कार दोस्तों, बीते कई दिनों से कुछ लोग मुझे फोन और मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय में मैं कुछ बोलूं।

शार्लिन ने कहा कि वह कह रही हैं कि आप सबको मैं बता दूं कि महाराष्ट्र सायबर सेल की इनवेस्टिगेटिव टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले अपना बयान दिया वो कोई और नहीं, बल्कि मैं हूं। जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र सायबर सेल को आर्मस प्राइम के बारे में जानकारी दी वो मैं हूं।’

आगे कहा कि मजे की बात यह है कि जिस पोर्न वीडियो को बनाने के आरोप में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है, ऐसी पोर्न वीडियो संसद के अंदर माननीय देखते हुए मिले थे। कहा कि यानी पोर्न फिल्म यहां कानून जुर्म है, पर देखना हर कोई चाहता है।

उन्होंने कहा कि कई ऐसे सर्वे भी आए हैं, जिसमें कहा गया है कि पोर्न वीडियो सर्च करने में भारतीय सबसे आगे हैं। कहा कि अब इसका क्या मतलब निकाला जाए, यह जवाब खुद तलाशना होगा।


संबंधित खबरें