सोशल मीडिया छोड़ने की आमिर खान ने बताई ये वजह, कही, ये बातें

टीम भारत दीप |

अब मैं मीडिया के माध्यम से ही अपनी बात कर पाऊंगा।
अब मैं मीडिया के माध्यम से ही अपनी बात कर पाऊंगा।

आमिर खान ने पिछले दिनों सोशल मीडिया को अलविदा कहकर सबको चौंका दिया था। इस पर हर कोई ये जानना चाह रहा था कि आमिर ने ऐसा क्यों किया। अब इस बारे में आमिर ने चुप्पी तोड़ते हुए सारी बातें साफ की हैं। दरअसल हाल ही में आमिर मुंबई में स्पॉट हुए तो मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि सोशल मीडिया छोड़ने का क्या कारण है?

मुंबई। सोशल मीडिया छोड़ने के सवालों पर आखिरकार बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल आमिर खान ने पिछले दिनों सोशल मीडिया को अलविदा कहकर सबको चौंका दिया था। इस पर हर कोई ये जानना चाह रहा था कि आमिर ने ऐसा क्यों किया। अब इस बारे में आमिर ने चुप्पी तोड़ते हुए सारी बातें साफ की हैं।

दरअसल हाल ही में आमिर मुंबई में स्पॉट हुए तो मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि सोशल मीडिया छोड़ने का क्या कारण है? इस पर आमिर ने सारे कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि आप लोग अपनी थ्योरी मत लगाइए। मैं अपनी थुनकी में रहता हूं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं! कहा गया कि मुझे लगा यार वैसे भी कुछ पोस्ट नहीं करता हूं मैं।

उन्होंने कहा कि अलविदा नहीं कर रहा। मैं तो इधर ही हूं। कहीं नहीं जा रहा हूं। कहा गया कि इससे पहले भी तो कम्युनिकेशन होता ही था। उन्होंने कहा कि अभी इसमें मीडिया का रोल ज्यादा बढ़ गया है क्योंकि अब मैं मीडिया के माध्यम से ही अपनी बात कर पाऊंगा। आपको तो खुश होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है आप पर।

बताते चलें कि आमिर ने 14 मार्च को अपना 56 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बाद अगले ही दिन सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान कर दिया था। आमिर ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने से पहले फैन्स के लिए एक पोस्ट लिखी थी। इसमें कहा गया कि दोस्तों! जन्मदिन पर आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि सोशल मीडिया पर ये मेरी आखिरी पोस्ट है। पोस्ट में आगे कहा गया कि मैं बाकी जगहों पर काफी एक्टिव हूं इसलिए मैं अपना ध्यान वहीं केन्द्रित करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि हम वैसे ही कम्युनिकेट करते रहेंगे जैसे पहले करते थे। इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वालों में काफी मायूसी देखी गई थी।
 


संबंधित खबरें