महाराष्ट्रः शराब नहीं मिली तो तलब मिटाने को पी लिया हैंड सैनिटाइजर, 7 लोगों की मौत

टीम भारत दीप |

मामले को लेकर डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं।
मामले को लेकर डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं।

लॉकडाउन के कारण शराब की दुकानें बंद हैं। बताया गया कि शुक्रवार देर रात यवतमाल के वणी गांव में 8 ग्रामीणों ने एक साथ बैठकर सैनिटाइजर पिया था। मिली जानकारी के मुताबिक रात में ही सभी की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद परिजन इन्हें जिला हॉस्पिटल लेकर गए। यहां 7 लोगों ने दम तोड़ दिया।

मुंबई। महाराष्ट्र के विदर्भ के यवतमाल जिले से दुखभरी खबर आई है। दरअसल यहां शराब की दुकाने बंद चल रही है। ऐसे में तलब मिटाने को आठ लोगों ने हैंड सैनिटाइजर पी लिया। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और इलाज के दौरान 7 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक यहां शराब की तलब मिटाने के लिए 8 लोगों ने सैनिटाइजर पी लिया।

बताया गया कि इससे उनकी तबियत बिगड़ गई और शनिवार दोपहर को इनमें से 7 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया गया कि मृतकों में गणेश उत्तम शेलार (43), सुनील महादेव ढेंगले (36) दत्त कावडू लांजेवार (47) नूतन देवराव पाटनकर (35) संतोष मेहर (35) विजय बावने (35) के नाम शामिल हैं। वहीं सातवें मृतक की पहचान अभी होना बाकी है।

गौरतलब है कि सूबे में लॉकडाउन के कारण शराब की दुकानें बंद हैं। बताया गया कि शुक्रवार देर रात यवतमाल के वणी गांव में 8 ग्रामीणों ने एक साथ बैठकर सैनिटाइजर पिया था। मिली जानकारी के मुताबिक रात में ही सभी की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद परिजन इन्हें जिला हॉस्पिटल लेकर गए। यहां 7 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं खबर लिखे जाने तक एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई गई है।

उधर वानी पुलिस स्टेशन के अधिकारी वैभव जाधव के मुताबिक मरने वाले सभी मजदूर थे। बताया गया कि उन्हें शराब नहीं मिल रही थी। इस वजह से तलब बढ़ने पर उन्होंने हैंड सैनिटाइजर पी लिया। बताया गया कि 3 मृतकों का पोस्टमार्टम किया गया है।  बाकी 4 मृतकों के परिजनों ने अधिकारियों को सूचित किए बिना अंतिम संस्कार कर दिया। मामले को लेकर डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं।


संबंधित खबरें