आईटी छापों के बाद अब सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कही- ये बातें

टीम भारत दीप |

सोनू सूद का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सोनू सूद का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऐसे आरोपों के बाद अब सोनू सूद ने आज पहला पोस्ट किया है। सोनू सूद ने कहा है, "आपको हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं पड़ती। समय सब बता देता है।" दरअसल सोनू सूद ने जिस तरह ये पोस्ट लिखा है उसे लेकर इसे टैक्स चोरी से जोड़कर देखा जा रहा है। अपने पोस्ट में सोनू ने आगे लिखा, "मैं पूरी ईमानदारी से देश के लोगों की मदद कर रहा हूं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इनकम टैक्स डिपार्टमेन्ट द्वारा ताबड़तोड़ मारे गए छापों के बाद आखिरकार अब चुप्पी तोड़ी है। दरअसल तमाम आरोप लगने के बाद अब सोनू सूद का पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उन पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए उनके चैरिटी ट्रस्ट द्वारा विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है। ऐसे आरोपों के बाद अब सोनू सूद ने आज पहला पोस्ट किया है। सोनू सूद ने कहा है, "आपको हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं पड़ती।

समय सब बता देता है।" दरअसल सोनू सूद ने जिस तरह ये पोस्ट लिखा है उसे लेकर इसे टैक्स चोरी से जोड़कर देखा जा रहा है। अपने पोस्ट में सोनू ने आगे लिखा, "मैं पूरी ईमानदारी से देश की लोगों की मदद कर रहा हूं। मेरा फाउंडेशन लोगों की जिंदगियां बचाने और जरूरतमंदों की सहायता करने को तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि मैं बीते चार दिनों से थोड़ा व्यस्त था, इस कारण आप लोगों की मदद नहीं कर सका।

अब मैं आप लोगों की मदद के लिए आ गया हूं।" इसके साथ ही सोनू ने एक कोट लिखा, "कर भला हो भला, अंत भले का भला।" वहीं दूसरी तरफ इन छापों की टाईमिंग को लेकर भी सियासी मायने निकाले जा रहे है।

बहरहाल इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अनुसार सोनू सूद को फिल्म इंडस्ट्री से जो पैसा मिलता था, उसमें से काफी पैसा उन्होंने अपनी इनकम ना दिखा कर कई फर्जी कंपनियों के जरिए अनसिक्योर्ड लोन दिखाया हुआ है। विभाग ने दावा किया है कि अब तक की जांच के दौरान 20 ऐसी कंपनियों की जानकारी हुई है, जिनसे सोनू द्वारा अनसिक्योर्ड लोन दिखाया गया। जबकि यह पैसा उनकी अपनी कमाई का था।

वहीं विभाग के आला अफसरों के मुताबिक जब इन शैल कंपनियों के कर्ताधर्ताओं से पूछताछ की गई तो उन्होंने शपथ पत्र के जरिए ये स्वीकार किया है कि उन्होंने सोनू सूद को बोगस एंट्री दी थी। बताया गया कि अब तक 20 करोड़ रुपये से अधिक की इनकम टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है। फिलहाल अभी तक सामने आकर सोनू सूद ने ऐसे आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


संबंधित खबरें