बरेली में होंडा कार और ट्रक से ​304 पेटी व्हिस्की बरामद, कीमत 22 लाख रुपये

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पुलिस ने बिहार चुनाव के दौरान तस्करी के लिए वहां ले जाई जा रही भारी मात्रा में हरियाणा में बनी व्हिस्की बरामद की है। व्हिसकी एक ट्रक और होंडा सिविक कार में ले जाई जा रही थी। पुलिस ने व्हिस्की के साथ-साथ 5 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पुलिस ने बिहार चुनाव के दौरान तस्करी के लिए वहां ले जाई जा रही भारी मात्रा में हरियाणा में बनी व्हिस्की बरामद की है। बताते है कि व्हिसकी एक ट्रक और होंडा सिविक कार में ले जाई जा रही थी।

पुलिस ने व्हिस्की के साथ-साथ 5 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 40 हजार रुपये नकद बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई व्हिस्की की कीमत करीब 22 लाख रुपये बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, बरेली के फतेहगंज वेस्ट थाना इलाके में नेशनल हाईवे के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक ट्रक और होंडा सिविक कार को आते हुए देखा और शक होने पर ट्रक और कार को रुकवाया। पुलिस के मुताबिक जब दोनों वाहनों की तलाशी ली गई तो उसमें हरियाणा में बनी ​व्हिस्की बरामद की गयी।

पुलिस के मुताबिक कार और ट्रक दोनों को मिलाकर व्हिस्की की 304 पेटियां पकड़ी गयी है। पुलिस के अनुसार कार और ट्रक से 5 लोग व्हिस्की की तस्करी के लिये व्हिस्की को बिहार ले जा रहे थे मगर तभी चेकिंग के दौरान उन पांच तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस को उनके पास से 40 हजार रुपये भी बरामद हुए है।

पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई व्हिस्की की अनुमानित कीमत लगभग 22 लाख रुपये है। पुलिस के अनुसार ये व्हिस्की हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी और बिहार चुनाव में इसे खपाने की तैयारी थी। बता दें कि बिहार में पहले से ही शराब बंद है। पुलिस ने ट्रक और हौंडा सिविक कार भी जब्त कर लिया है।

बता दें कि पिछले दिनों भी बरेली में शराब पकड़ी जा चुकी है, जबकि चंदौली में तो शुक्रवार को ही दूध के वाहन में शराब तस्करी के लिए ले जाई जा रही थी लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी का परिचय देते हुए पकड़ शराब को तस्करों के साथ पकड़ लिया था।


संबंधित खबरें