गैंगरेप केस में नया खुलासा : मेरठ में भाजपा नेत्री के घर ठहरी थी युवती, वीडियो ने खोले कई राज

टीम भारत दीप |

युवती की शिकायत पर 28 जुलाई को पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा।
युवती की शिकायत पर 28 जुलाई को पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा।

हैरान करने वाली बात तो यह है कि भाजपा नेत्री के जिस बेटे को गैंगरेप में आरोपी बनाया गया है,उसकी उम्र महज़ 14 साल है। पुलिस जांच में सामने आया है कि युवती का भाजपा नेत्री के भाई से प्रेम संबंध था। बताया गया कि युवती उससे शादी करना चाहती थी, मगर भाजपा नेत्री को यह रिश्ता किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं था।

मेरठ। मेरठ में बरेली की 22 वर्षीय लड़की से गैंगरेप के मामले में नया मोड़ सामने आया है। जैसे—जैसे पुलिस की जांच गैंगरेप के मामले में आगे बढ़ रही है। नई—नई बातें सामने आ रही हैं। उधर पीड़िता और भाजपा नेत्री भी सवालों के घेरे में हैं? दरअसल पुलिस की जांच में सामने आया है कि बरेली की यह मुस्लिम युवती 3 माह से मेरठ में भाजपा नेत्री के घर पर ठहरी थी।

जांच में युवती के भाजपा नेत्री के भाई के साथ कई वीडियो भी सामने आए हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है कि भाजपा नेत्री के जिस बेटे को गैंगरेप में आरोपी बनाया गया है,उसकी उम्र महज़ 14 साल है। पुलिस जांच में सामने आया है कि युवती का भाजपा नेत्री के भाई से प्रेम संबंध था। बताया गया कि युवती उससे शादी करना चाहती थी, मगर भाजपा नेत्री को यह रिश्ता किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं था।

बताते चलें कि युवती ने भाजपा नेत्री के देवर और बेटे पर गैंग रेप का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने 28 जुलाई को उनपर केस भी दर्ज कर लिया था। बताया गया कि भाजपा नेत्री का बेटा अभी 14 साल का है। बता दें कि भाजपा नेत्री मेरठ में गौ रक्षक और लव जिहाद के खिलाफ आवाज भी उठाती रही हैं।

वहीं मामले को लेकर अब भाजपा नेत्री के समर्थन में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता उतर आए हैं। बताया गया कि उनके द्वारा इंस्पेक्टर पल्लवपुरम को 3 दिन का वक्त दिया गया है। कार्यकताओं के मुताबिक यदि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हुई तो थाने का घेराव कर धरना—प्रदर्शन किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स केे मुताबिक बरेली की 22 वर्षीय मुस्लिम लड़की अप्रैल माह से मेरठ के पल्लवपुरम क्षेत्र में दुल्हेड़ा निवासी भाजपा नेत्री के यहां आकर रह रही थी। बताया गया कि इस दौरान युवती की नजदीकी भाजपा नेत्री के भाई से हो गई। भाजपा नेत्री ने जब अपने भाई और बरेली निवासी युवती को समझाने की कोशिश की तो युवती ने भाजपा नेत्री के खिलाफ ही मोर्चा खोलने का निर्णय कर लिया।

वहीं युवती ने भाजपा नेत्री के 34 साल के भाई से शादी करने की बात कही। जिस पर भाजपा नेत्री को सख्त ऐतराज था। भाजपा नेत्री ने अपने भाई और मुस्लिम युवती दोनों को जमकर फटकारा और कहा कि किसी भी कीमत पर यह बर्दाश्त नही होगा। जिसके बाद बरेली निवासी युवती मेरठ से अपने घर बरेली चली गई।

जानकारी के मुताबिक 27 जुलाई,2021 को युवती ने एसएसपी मेरठ के ऑफिस में एक शिकायत पत्र दिया। जिसमें आरोप लगाया कि भाजपा नेत्री के घर में उसके साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर 15 जुलाई को गैंगरेप किया गया है। आरोप में बताया  कि भाजपा नेत्री ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी।

जिसके बाद पुलिस ने भाजपा नेत्री के देवर अजय चौहान और बेटे पर 28 जुलाई को मुकदमा दर्ज कर लिया। 

पुलिस की जांच में वीडियों ने खोली सच्चाई

 बताया गया कि मामले की तफ्तीश में पुलिस को युवती के कई वीडियो मिले हैं। जिसमें युवती के साथ भाजपा नेत्री का भाई भी है। बताया गया कि युवती भाजपा नेत्री के भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में है। पुलिस जांच के मुताबिक युवती भाजपा नेत्री के भाई से शादी करना चाहती है। लेकिन भाजपा नेत्री ने शादी का विरोध किया तो FIR दर्ज करा दी गई।

इस वजह से खड़े हो रहे ये सवाल

दरअसल भाजपा नेत्री के जिस बेटे पर आरोप लगाया गया है, वह महज 14 साल का है और कक्षा 9 में पढ़ता है। इधर सच्चाई आने के बाद लोग अब कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। कहा जा रहा है कि नाबालिग अपने चाचा के साथ कैसे एक लड़की का गैंग रेप कर सकता है ? बरेली की मुस्लिम लड़की मेरठ में भाजपा नेत्री के घर में 3 माह तक क्यों रही?

भाजपा नेत्री ने मुस्लिम समुदाय की लड़की को अपने घर में क्यों शरण दी? अगर बरेली की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई तो उसने 12 दिन बाद SSP से शिकायत क्यों की? ये तमाम सवाल मामले को और भी पेंचीदा बना रहे हैं। बहरहाल पुलिस की जांच जारी है। वहीं इंस्पेक्टर पल्लवपुरम देवेश शर्मा के मुताबिक बरेली की युवती ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया।

जांच में पता चला है कि भाजपा नेत्री का आरोपी बेटा नाबालिग है। बताया गया कि पुलिस पूरे मामले में साक्ष्यों के आधार पर जांच कर रही है।  युवती के वीडियो की भी जांच हो रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है।
 


संबंधित खबरें