लखनऊ में सेक्स रैकेट: लाॅकडाउन में भी जारी था धंधा, व्हाट्सएप पर यूं होती थी डीलिंग

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

असम की रहने वाली इन युवतियों को कॉल करके बुलाया जाता था।
असम की रहने वाली इन युवतियों को कॉल करके बुलाया जाता था।

चिनहट कोतवाली में कॉलोनी से सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 5 लड़कियां हैं। ये सभी असम के नौगांव की रहने वाली हैं। मास्टरमाइंड गोंडा का रहने वाला विवेक है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बड़े सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है। यहां पहले फोन पर ही सारी सेटिंग कर ली जाती थी। सबकुछ तय हो जाने बाद अय्याशी का नंगा नाच शुरू हो जाता था। दरअसल इस सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने यहां चिनहट कोतवाली में कॉलोनी से सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

इनमें 5 लड़कियां हैं। बताया गया कि ये सभी असम के नौगांव की रहने वाली हैं। बताया गया कि गिरोह का मास्टरमाइंड गोंडा का रहने वाला विवेक है। वो इन लड़कियों की फोटो और वीडियो कस्टमर को व्हाट्सएप पर भेजता था। फिर दाम तय करके लड़कियों को होटल या फिर घर में सर्विस करने के लिए भेजता था।

वहीं मामले में ACP विभूतिखंड प्रवीण मलिक के मुताबिक ये रैकेट बीते एक बरस से चल रहा था। बताया गया कि असम की रहने वाली इन युवतियों को कॉल करके बुलाया जाता था। पुलिस के अनुसार इन लड़कियों की शादी टूट चुकी है। बीते 3 साल से ये लड़कियां यहां लखनऊ में रहती हैं।

बताया गया कि गैंग का सरगना विवेक गोंडा का रहने वाला है जबकि उसका दूसरा साथी आशा मोहम्मद रायबरेली का रहने वाला है। पुलिस ने इनको  भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि पुलिस की पूछताछ में विवेक ने बताया कि हर कस्टमर के लिए अलग-अलग रेट तय था। बताया गया कि पांच हजार से लेकर 50 हजार रुपए तक में ये लड़कियां सर्विसेज प्रोवाइड करती थीं।

वहीं होटल के अलग रेट तय होते थे। बताया गया कि घर पर ले जाने के लिए ग्राहक को अलग रेट देना होता था। वहीं एसीपी ACP के मुताबिक इनसे जुड़े अन्य तारों की खोजबीन जारी है। पुलिस टीम आगे की पड़ताल कर रही है।
 


संबंधित खबरें