यूपी: संभल में तेज रफ्तार बस को चीरता गया टैंकर, 8 की मौत, 25 घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है।
घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है।

अलीगढ़ डिपो की बस बुधवार तड़के चंदौसी से यात्रियों को लेकर अलीगढ़ जा रही थी। धनारी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर घने कोहरे के कारण टैंकर से टक्कर हो गई।

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में कोहरे के कारण बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार रोडवेज बस और टैंकर की भीषण भिड़ंत हो गई।

इस टक्कर में रोडवेज बस का आधा हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर रोड पर बिखर गया। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद काफी दूर तक आवाज सुनाई दी। हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।  

हादसे में अब तक मृत 8 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं।  मरने वालों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मुख्यमंत्री योगी ने हादसे पर दुख जाहिर किया है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को पीड़ितों की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है।

अलीगढ़ डिपो की थी रोडवेज बस

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ डिपो की बस बुधवार तड़के चंदौसी से यात्रियों को लेकर अलीगढ़ जा रही थी। धनारी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर घने कोहरे के कारण टैंकर से टक्कर हो गई।

टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर राहत कार्य में जुटे। सूचना पाकर प्रशासनिक अधिकारी और इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद बस में सवार मृतकों व घायलों को बाहर निकालने का काम शुरू किया गया।

राहत कार्य जारी

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि 8 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। हालांकि मौत का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है। घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है। हाइवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया जा रहा है।

हादसे में घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जा रहा है। वहीं हादसे में जान गवाने वाले लोगों के शवों को पीएम के लिए डेडबॉडी हाउस में रखवाया जा रहा है। मृतकों को पहचान करके परिजनों को सूचना देने का प्रयास किया जा रहा है। 


संबंधित खबरें