चित्रकूट में कोहरे की वजह से ट्रैक्टर से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत, एक घायल

टीम भारत दीप |

स्थानीय लोगों के अनुसार कोहरा अधिक होने से बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई।
स्थानीय लोगों के अनुसार कोहरा अधिक होने से बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई।

मंगलवार देर रात निमंत्रण से वापस आ रहे बाइक सवार ट्रैक्टर से टकराकर घायल हो गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं ​तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चित्रकूट। मंगलवार देर रात निमंत्रण से वापस आ रहे बाइक सवार ट्रैक्टर से टकराकर घायल हो गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं ​तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

यह हादसा झांसी -मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के मऊ थाना क्षेत्र के सुराणा गांव के पास मंगलवार की देर रात को हुआ। हादसे में जान गवाने वाले और घायल चित्रकूट के निवासी थे। तीनों आपस में रिश्तेदार थे, बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे।

देर रात सदर कोतवाली क्षेत्र के कंठीपुर निवासी अशोक कुमार पुत्र चुनना लाल आरख और कसहाई निवासी सोनू पुत्र बाल केश पहाड़ी के रामसुहावन के साथ बाइक से सखुआ गांव में निमंत्रण पर जा रहे थे।
जैसे ही इनकी बाइक श्रद्धा मोड़ के पास पुलिया पर पहुंची, तभी आगे जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक बेकाबू होकर टकरा गई।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, कोहरा होने के कारण आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्राली को बाइक चालक नहीं देख पाए। रोड एक्सीडेंट की सूचना पर थानाध्यक्ष सुभाष चौरसिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों को जिला अस्पताल ला रहे थे, लेकिन रास्ते में अशोक और सोनू की मौत हो गई।

वहीं एक साथ सड़क हादसे में दो लोगों की मौत होने से गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने शवों के पीएम कराकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है। 


संबंधित खबरें