मध्यप्रदेश में गमी से लौट रहे परिवार का वाहन पलटा, सात लोगों की मौत, पांच गंभीर

टीम भारत दीप |

मोड़ पर अचानक डंपर सामने आ गया,  गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ा और  हादसा हो गया।
मोड़ पर अचानक डंपर सामने आ गया, गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ा और हादसा हो गया।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में रविवार देर शाम को एक भयानक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल है। मालूम हो कि पूरा परिवार गर्मी से लौट रहा था

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में रविवार देर शाम को एक भयानक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल है।

मालूम हो कि पूरा परिवार गर्मी से लौट रहा था, इसी दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सतना के   के नागौद थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ है। रीवा का रहने वाला विश्वकर्मा परिवार, पन्ना में एक रिश्तेदार की मौत पर गमी से लौट रहे था।

पूरा परिवार बोलेरो से आ रहा था। इस दौरान नागौद थाना क्षेत्र के रेरुआ मोड़ में अचानक डंपर सामने आ गया। गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ा और यह हादसा हो गया।इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताते हुए परिवार को ढांढस बंधाया।

मुख्यमंत्री ने लिखा, 'सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

एक ही परिवार के सात लोगों की मौत से पूरा गांंव गमजदा नजर आया। घर पर बचे हुए लोगों को ढाढस बंधाने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। किसी से भी आंखों से आंसू नहीं रूक रहे थे ।


संबंधित खबरें