नहर में तैरते बोरे को खोला निकला किशोरी का शव, आधे बदन पर नहीं थे कपड़े

टीम भारत दीप |

बोरी में लड़की की लाश बंद थी।
बोरी में लड़की की लाश बंद थी।

मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का है। यहां गुरुवार को 16 साल की एक किशोरी का शव शारदा सहाय नहर में मिला। शव बोरे में रखा था।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में गुरुवार को 16 साल की एक किशोरी का शव शारदा सहायक नहर में मिला। शव बोरे में रखा था। बताया जा रहा है कि किशोरी के आधे शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। 

आशंका है कि दुष्कर्म किया गया, उसके बाद उसकी कहीं हत्या कर शव को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताया गया है कि कोतवाली बदोसराय से होकर गुजरने वाली शारदा सहाय नहर पर बने असंदरा पुल पर लोगों ने कुछ देखा। नहर में पानी कम होने के कारण बोरा साफ दिखाई दे रहा था। लोगों ने बोरे को बाहर निकाल कर खोला तो वे सन्न रह गए। 

बोरे में लड़की की लाश बंद थी। लोगों की भारी भीड़ जमा होने लगी। इसी बीच ग्रामीणों ने सूचना स्थानीय पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अपनी जांच शुरू की। 

राम नगर सर्किल के क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार दुबे के मुताबिक मृत किशोरी जिसकी उम्र 16 से 18 साल के बीच है, प्रथम दृष्टया ऐसा मालूम होता है कि लड़की को कहीं मार कर यहां फेंक दिया गया है। 

लड़की के गले में निशान है, जिससे ऐसा लगता है कि लड़की की गला दबाकर या किसी रस्सी से गला घोंट कर हत्या की गई है। उनके मुताबिक पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है । 


संबंधित खबरें