लखनऊ में युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, अपनों पर ही गहराया शक

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस अभी इस मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है।
पुलिस अभी इस मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर-6 रेलवे लाइन के पास एक युवक अशफाक को बीती देर रात लाठियों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया।

लखनऊ। अपराधियों का केन्द्र बनते जा रहे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फिर एक बार यहां कानून-व्यवस्था की कलई खोलकर रख दी। यहां पीजीआई थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर सड़क पर अधमरा छोड़ दिया  गया। बाद में घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

घटना के बाद इलाके में पूरी तरह से सनसनी फैल गयी है। मामला रुपयों के लेनदेन का बताया जा रहा है। वहीं मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। अभी मामले में अपनों पर ही शक जताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर-6 रेलवे लाइन के पास एक युवक अशफाक को बीती देर रात लाठियों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया। घायल व्यक्ति के सड़क पर पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

पीजीआई थाना प्रभारी केके मिश्रा के मुताबिक मृतक अशफाक प्रॉपर्टी डीलिंग और ऑटो चलवाने का काम करता था। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच चल रही है। अभी कुछ परिचितों के नाम सामने आ रहे हैं। वहीं मृतक के भाई सलमान के मुताबिक हमें तकरीबन साढ़े दस बजे सूचना मिली कि कुछ लोगों ने हमारे भाई को लाठियों से पीटा है और घायल अवस्था मे सड़क पर छोड़ फरार हो गए हैं।

पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। सलमान ने यह भी बताया कि भाई प्रॉपर्टी का काम करते हैं। जिन लोगों ने उनपर हमला किया उनसे भाई की पुरानी रंजिश चल रही थी। उनमें से एक को हम लोग जानते हैं। उसी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है।

कुछ रुपयों के लेनदेन का मामला सामने आ रहा है। वहीं पुलिस प्रॉपर्टी के एंगल पर भी जांच कर रही है। हमला करने वालों की संख्या 5 से 6 लोगों की बताई जा रही है। उनमें से 4 लोगों को अभी पुलिस ने हिरासत में लिया है जबकि 2 आरोपी फरार है। पुलिस अभी इस मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है। इसी कारण मामले को लेकर अभी वह कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।


संबंधित खबरें