मथुरा में यमुना एक्सप्रेस -वे पर ईंटों से भरी ट्रैक्टर- ट्रॉली में घुसी डबल डेकर बस, 40 लोग घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई, हादसे में बस में सवार 40 यात्री घायल हो गए।
हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई, हादसे में बस में सवार 40 यात्री घायल हो गए।

पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। ऐसा माना जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ, गनीमत रही कि बस की गति बहुत अधिक नहीं थी अन्यथा गंभीर हादसा हो सकता था।

मथुरा। मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे पर गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक डबलडेकर बस पीछे से घुस गई। हादसे के समय बस में सवार 40 लोग घायल हो गए।

यह हादसा माइल स्टोन 65 के पास हुआ। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसा होते ही ग्रामीण मौके पर भागते हुए पहुंचे और राहत व बचाव कार्य में जुट गए।

पुलिस को हादसे की सूचना दी। बड़ी संख्या में लोगों के घायल होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर यातायात बाधित हो गया, पुलिस मौके पर यातायात को सुचारू कराया।

आपकों बता दें दे कि डबल डेकर बस गुरुवार को यात्रियों को लेकर कानपुर से नोएडा जा रही थी, यमुना एक्सप्रेसवे पर नौहझीन थाना क्षेत्र अंतर्गत माइल स्टोन 65 के निकट बस सामने आ रही ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई। हादसे में बस में सवार 40 यात्री घायल हो गए।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी।  पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  

ऐसा माना जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ, गनीमत रही कि बस की गति बहुत अधिक नहीं थी अन्यथा गंभीर हादसा हो सकता था। इधर, हादसे के बाद ट्रैक्टरट्रॉली में रखी ईंटें यमुना एक्सप्रेसवे पर बिखर गई। पुलिस ने किसी तरह आवागमन को फिर से शुरू कराया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें