मथुरा के कोसीकला नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, डूबने से तीन युवकों की मौत , नहीं हो सकीं शिनाख्त

टीम भारत दीप |

पुलिस ने तीनों शवों को पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।
पुलिस ने तीनों शवों को पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

पुलिस ने राहगीरों व क्रेन की मदद से कार को रजबहा से बाहर निकलवाया। इसके बाद तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस तीनों की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी हैं। पुलिस कार नंबर के आधार पर खोज कर रही हैं। इंस्पेक्टर प्रमोद पवार का कहना था कि तीनों युवक कौन थे,कहां जा रहे थे, जांच की जा रही हैं।


मथुरा। यूपी के मथुरा जिले में सोमवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। यह हादसा मथुरा स्थित कोसीकला में  हुआ यहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रजबहा में गिर गई। इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।पुलिस तीनों मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है हालांकि, इतना पता चल गया है कि तीनों युवक हरियारणा के पलवल के रहने वाले है। कोसीकला में सोमवार की देर रात्रि में करीब पौने 12 बजे एक कार में सवार तीन युवक कोसी से कामर गांव की तरफ जा रहे थे।

तभी इनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हुलवाना गांव के पास स्थित रजबहा में गिरकर पलट गई, जिससे कार में पानी भर गया और तीनों युवकों की पानी मेंं दम घुटने से मौत हो गई। रा‌त्रि में वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। 

 पुलिस ने राहगीरों व क्रेन की मदद से कार को रजबहा से बाहर निकलवाया। इसके बाद तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस तीनों की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी हैं। पुलिस कार नंबर के आधार पर खोज कर रही हैं।

इंस्पेक्टर प्रमोद पवार का कहना था कि तीनों युवक कौन थे,कहां जा रहे थे, जांच की जा रही हैं। प्रारभिंक जांच में तीनों युवकों को पलवल के होने की जानकारी मिल रही हैं। शिनाख्त होते ही परिजनों को सूचना दे दी जाएगी, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है, जांच पूरी होने तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

पुलिस ने तीनों शवों को पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि मृतकों के परिजनों के आने के बाद शवों का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें