मथुरा : युमना नदी में नहाने गए दो किशोरों की डूबने से मौत

टीम भारत दीप |

मृतकों के घर पर परिजनों को ढांढस बधाने वालों का तांता लग गया।
मृतकों के घर पर परिजनों को ढांढस बधाने वालों का तांता लग गया।

दोनों देवराह बाबा घाट पर यमुना नदी में नहाने चले गए। इस दौरान गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। उन्हें नदी में निकाल अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की पहले ही मौत हो चुकी है।दो किशोरों की मौत की सूचना मिलने के बाद से घर में हड़कंप मच गया। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

मथुरा। भगवान श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां घर से निकले दो किशोरों की यमुना नदी में नहाने के दोरान डूबने से मौत हो गई। दो किशोरों के डूबने पर नदी के किनारे भारी भीड़ हो गई।

दोनों को किसी तरह नदी से निकालकर अस्पताल पहुंचे, जहां, डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दो किशोरों की मौत की सूचना मिलने के बाद से घर में हड़कंप मच गया। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह गौरा नगर वृन्दावन के रहने वाले पुनीत (16) व आलोक (14) सुबह में घर से घूमने के लिए निकले थे। दोनों देवराह बाबा घाट पर यमुना नदी में नहाने चले गए। इस दौरान गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। उन्हें नदी में निकाल अस्पताल ले जाया गया।

जहां पर डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं एक ही मोहल्ले के दो किशोरों की मौत होने से मातम छा गया। हर तरफ से रोने चीखने की आवाज आने लगी। वहीं मृतकों के घर पर परिजनों को ढांढस बधाने वालों का तांता लग गया। 

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें