हाथरस में बैक्ट्री फैक्ट्री में तेज धमाके साथ लगी आग, सहम गए लोग

टीम भारत दीप |

आग लगते ही फैक्ट्री के आस पास रहने वाले डरकर घरों से भाग निकले।
आग लगते ही फैक्ट्री के आस पास रहने वाले डरकर घरों से भाग निकले।

आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है, फैक्ट्री मालिक ने अनुसार लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान है। यह फैक्ट्री हाथरस के कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के ईदगाह कॉलोनी में स्थित है। यह फैक्ट्री पूर्व चेयरमैन भाजुद्दीन चौधरी की बताई जा रही है।


हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के इदगाह कालोनी इलाके के सादाबाद क्षेत्र में शुक्रवार सुबह तेज धमाके के साथ बैट्री बनाने की फैक्टरी में आग लग गई। इस धमाके के साथ ही दीवार भी ढह गई और आग ने विकराल रूप ले लिया।

स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकम कर्मचारी आग बुझाने में जुटे गए। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया गया।

आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। फैक्ट्री मालिक ने अनुसार लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान है। यह फैक्ट्री हाथरस के कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के ईदगाह कॉलोनी में स्थित है। यह फैक्ट्री पूर्व चेयरमैन भाजुद्दीन चौधरी की बताई जा रही है। 

दूर तक दिखाई दिया काला धुआं

बैट्री की फैक्ट्री में आग लगते ही आग ने विकाराल रूप ले लिया। आग के बाद उठता काला धुआं काफी दूर से दिखाई दे रहा है। सुबह -सुबह धमाके साथ लगी आग के कारण स्थानीय रहवासी सहम गए। फैक्ट्री के आस पास रहने वाले डरकर घरों से भाग निकले। जब दमकल विभाग ने पूरी तरह से बुझ गई तो लोग घरों में वापस आए। आग से चारों -तरफ अफरा तफरी मच गई।


संबंधित खबरें