करणी माता के दर्शनकर लौटते समय हुआ हादसा, 12 लोगों की मौत पर पीएम ने जताया शोक

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मरने वालों में 8 महिलाएं और 3 पुरुष हैं।
मरने वालों में 8 महिलाएं और 3 पुरुष हैं।

हादसा इतना भयानक था कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत, तीन घायलों ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने जीप को टक्कर मार दी। यह हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई।

नागौर। राजस्थान में नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास मंगलवार सुबह भीषण हादसे में मध्यप्रदेश के 12 लोगों की मौत हो गई है, 6 की हालत गंभीर है। इनमें 6 महिलाएं और 2 पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद 2 महिलाओं और 1 पुरुष को बीकानेर रैफर किया गया था, जिनकी रास्ते में ही मौत हो गई।

एक पुरुष की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। नोखा बाइपास पर एक तूफान जीप और ट्रेलर के बीच भीषण टक्कर हुई। इसके बाद हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया है।

पीएम ने जताया शोक

 हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया है। इस हादसे की जानकारी होने पर पीएम मोदी सोशल मीडिया पर गहरा शोक जताया। पीएम ने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया और घायलों के जल्द स्वथ्य होने की कामना की ।

इनमें कई लोगों के शव जीप में ही फंसे रहे। हादसे के दौरान स्थानीय लोग वहां पहुंचे और पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया।


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें