बवाल शांत कराने पहुंचे सिपाही ने खड़ा कर दिया नया बखेड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दो पक्षों के विवाद को सुलझाने पहुंचे सिपाही ने युवक पर गोली चला दी।
दो पक्षों के विवाद को सुलझाने पहुंचे सिपाही ने युवक पर गोली चला दी।

मंगलवार की रात करीब 11 बजे दो लोगों के बीच में विवाद हो गया था जिसमें सिपाही मौके पर पहुंचा था। आरोप है कि सिपाही ने मौके पर पहुंचते ही सीधे गोली चला दी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दो पक्षों के विवाद को सुलझाने पहुंचे सिपाही ने युवक पर गोली चला दी। इससे वह घायल हो गया। उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। आरोपी सिपाही पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके का है। बताया गया है कि मंगलवार की रात करीब 11 बजे दो लोगों के बीच में विवाद हो गया था जिसमें सिपाही मौके पर पहुंचा था। आरोप है कि सिपाही ने मौके पर पहुंचते ही सीधे गोली चला दी। 

एडीसीपी साउथ सुरेश चंद्र रावत के मुताबिक मंगलवार को रात 11.00 बजे के करीब गोसाई गंज थाने में तैनात राहुल नाम के सिपाही ने गोली चला दी थी। डीसीपी के मुताबिक राहुल पहले काकोरी थाना में तैनात था, कुछ दिन पहले उसका ट्रांसफर गोसाई गंज थाना क्षेत्र में हुआ है। 

बताया गया कि बीते मंगलवार की रात काकोरी थाना क्षेत्र में दो पक्षों में लड़ाई हुई थी। जिस लड़ाई में राहुल गोसाई गंज से काकोरी पहुंचा था जहां पर विवाद के दौरान राहुल ने गोली चला दी, जिसमें एक युवक को गोली लगने से घायल हो गया। 

पुलिस को सूचना मिली तो मुकदमा दर्ज कर आरोपी सिपाही राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। सिपाही के पास से एक तमंचा दो कारतूस बरामद किए गए हैं। गोली लगने से घायल युवक चांद की हालत खतरे से बाहर है।


संबंधित खबरें