लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे कप्पल मना रहे थे ‘करवा चौथ’, अचानक आ धमके घरवाले, जमकर कूटा, मुकदमा दर्ज

टीम भारत दीप |

इंस्पेक्टर के मुताबिक रेहान व अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
इंस्पेक्टर के मुताबिक रेहान व अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही युवती ने करवा चौथ का व्रत रखा हुआ था। घरवालों को जानकारी नहीं थी। अचानक देर शाम घर वाले आ धमके। युवक-युवती दोनों को जमकर कूटा। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो वहां भी कूटा। मामले में लड़की ने अपने घरवालों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर।

लखनऊ। लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही युवती ने करवा चौथ का व्रत रखा हुआ था। घरवालों को जानकारी नहीं थी। अचानक देर शाम घर वाले आ धमके। युवक-युवती दोनों को जमकर कूटा। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो वहां भी कूटा। मामले में लड़की ने अपने घरवालों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर के पानी गांव में बीती रात लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही फिरदौस और उसके प्रेमी कौशिक यादव को परिजनों ने जमकर पीट दिया। फिरदौस और कौशिक शिकायत लेकर अरविंदो पार्क पुलिस चौकी  पहुंचे तो परिजन वहां भी आ गए और पुलिसकर्मियों के सामने ही दोनों की फिर धुनाई की।

किसी तरह महिला पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराया। मामले में युवती ने अपने ही परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं इंस्पेक्टर क्षितिज के मुताबिक फिरदौस कानपुर के जाजमऊ की रहने वाली है। करीब दो साल से वह कौशिक के साथ यहां पानी गांव में किराये के मकान में रह रही है।

कौशिक मूलरूप से भदोही का रहने वाला है और यहां रहकर निजी कंपनी में नौकरी करता है। बीती देर शाम फिरदौस करवा चौथ का व्रत रखकर पूजा के बाद खाना खा रही थी तभी उसका भाई रेहान, मां और परिवार की अन्य महिलाएं वहां आ गईं। सबने फिरदौस व कौशिक के साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित प्रेमी युगल शिकायत करने अरविंदो पार्क चैकी पहुंचे। पीछे से रेहान समेत अन्य लोग भी वहां आ गए और हंगामा व मारपीट शुरू कर दी।

इंस्पेक्टर और महिला पुलिसकर्मी चौकी  पहुंचीं व मामला शांत कराया। फिरदौस का कहना है कि रेहान ने उसे चौकी  में थप्पड़ मारा। कौशिक ने बचाने की कोशिश की तो उसकी मां व अन्य महिलाओं ने पिटाई की। इंस्पेक्टर के मुताबिक रेहान व अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


संबंधित खबरें