राजधानी लखनऊ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा, विदेशी युवतियों सहित 10 गिरफ्तार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

होटल के रजिस्टर व कई दस्तावेज जब्त कर लिये गये हैं।
होटल के रजिस्टर व कई दस्तावेज जब्त कर लिये गये हैं।

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी के मुताबिक चिनहट के विकल्पखंड स्थित रेल विहार कालोनी में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। देर रात करीब 11 बजे चिनहट पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने विशेष आपरेशन शुरू किया।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में अभी एक मसाज पार्लर वर्कर विदेशी युवती की मौत का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि सोमवार रात को एक और हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफास हुआ।

इस बार भी दो विदेशी लड़कियां पुलिस के हाथ लगी है। दो विदेशी युवतियों के अलावा दस लोग पुलिस की गिरफ्त में आए है। इस रैकेट में उजबेकिस्तान की दो युवतियों सहित दस लोग गिरफ़्तार किये गये है।

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी की क्राइम टीम व चिनहट पुलिस ने संयुक्त आपरेशन में यह कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके से होटल के कुछ कर्मचारी भी दबोचे हैं। दो अन्य इलाकों में यह छापेमारी की गई है। 

रात 11 बजे की कार्रवाई 

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी के मुताबिक चिनहट के विकल्पखंड स्थित रेल विहार कालोनी में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। देर रात करीब 11 बजे चिनहट पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने विशेष आपरेशन शुरू किया। विकल्पखंड-3 स्थित लग्जरी इन होटल में छापा मारकर कुल दस लोगों को दबोचा। इसमें चार युवतियां और छह युवक है। 

दो पंजाब की युवतियां भी पकड़ी गई

पकड़ी गई युवतियों में दो उजबेकिस्तान और दो पंजाब की हैं जिसकी जानकारी होने पर पुलिस ने वहां छापा डाला। वहां से होटल के करीब आधा दर्जन कर्मचारियों सहित कुछ लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सभी से देर रात तक पूछताछ कर रही थी।

होटल में दो कमरे युवतियों के लिए हमेशा बुक रहते थे। इसके अलावा कठौता चौराहे के पास एक होटल में भी छापा मारा गया है। जहां से कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एडीसीपी के मुताबिक इस गिरोह का सरगना राजा भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को देख चार हुए फरार

पुलिस ने जब होटल में छापा मारा तो उस दौरान होटल के कई कमरों में लोग ठहरे हुए थे। पुलिस की टीम पहुंचते ही वहां अफरातफरी मच गई। तीन कमरों से विदेशी युवतियों सहित युवक दबोचे गये।

हालांकि भगदड़ की स्थिति का फायदा उठाते हुए चार युवक फरार हो गये है। पुलिस की टीम उनकी तलाश में दबिश दे रही है। होटल के रजिस्टर व कई दस्तावेज जब्त कर लिये गये हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गई है।

 इसे भी पढ़ें...

  1. गजब: प्रेमी गरीब था, इसलिए प्रेमिका ने अपने घर में करा दी चोरी, ऐसे खुला राज
  2. यूपी:इन और छह जिलों में 600 से कम हुए कोरोना केस, कोरोना कर्फ्यू में मिली ढील
  3. मैनपुरी में 309 पंचायतों में खाली पदों पर 12 जून को होगा मतदान, पढ़िए पूरा कार्यक्रम

 

 

 


संबंधित खबरें