गजब: प्रेमी गरीब था, इसलिए प्रेमिका ने अपने घर में करा दी चोरी, ऐसे खुला राज

टीम भारत दीप |

व्यापारी की बेटी ने प्रेमी  की मदद से चोरी करने की बात कबूल ली।
व्यापारी की बेटी ने प्रेमी की मदद से चोरी करने की बात कबूल ली।

पुलिस को व्यापारी के बेटी पर शक हुआ तो उसने उससे पूछताछ की। तो उसने बार-बार अपने बयान बदले तब जाकर सच सामने आया। इसके बाद ही पुलिस ने व्यापारी की बेटी उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज पुलिस उस समय स्तब्ध रह गई। जब उसे एक चोरी के मामले में घर की बेटी का हाथ होने का पता चला। घर वालों से ज्यादा पुलिस वाले ज्यादा चकित हुए कि एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी काी आर्थिक स्थिति सही करने के लिए अपने घर में चोरी करवा डाली। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमी की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी, इसलिए युवती के पिता उसे पसंद नहीं करते थे। वह उसकी शादी कही और कराने वाले थे। प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने घर में चोरी की साजिश रच डाली।

योजनानुसार बेटी ने घटना वाले दिन अपने माता-पिता को नशीली गोली काढ़े में डालकर पिला दी। काढ़ा पीते ही वे दोनों लोग बेहोश हो गए और उसके बाद दोनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। चोरी की काम मामला जब थाने में दर्ज हुआ तो पुलिस घटना स्थल का मुआयना किया।

पुलिस को व्यापारी के बेटी पर शक हुआ तो उसने उससे पूछताछ की। तो उसने बार-बार अपने बयान बदले तब जाकर सच सामने आया। इसके बाद ही पुलिस ने व्यापारी की बेटी उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया है, इनके पास से चोरी के 11 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं। 2 लाख और गहने एक फरार आरोपी के पास है जिसकी तलाश लगातार की जा रही है।

17 लाख रुपये हुए थे चोरी

डीसीपी डॉ. ख्याति गर्ग ने बताया कि रसूलपुर निवासी मनोज ने शुक्रवार को चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था, उन्होंने 13 लाख रुपये और चार लाख के गहने चोरी होने की बात कही थी। जिसके बाद गोसाईगंज पुलिस जांच के लिए व्यापारी के घर पहुंची।

छानबीन में व्यापारी के घर में जबरन दाखिल होने के सबूत नहीं मिले थे, चोरों ने अलमारी भी चाबी लगाकर खोली थी. ऐसे में परिवार के सदस्य पर पुलिस को शक गहरा हो गया और बेटी पुलिस के सामने बयान बदलती रही, शक के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

व्यापारी की बेटी ने प्रेमी की मदद से चोरी करने की बात कबूल ली, शनिवार सुबह विनय यादव और शुभम यादव को पकड़ लिया गया। विनय ने रंजीत यादव के शामिल होने की जानकारी दी है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें