बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान व किरण राव के बीच हुआ तलाक, यूं खत्म हुआ 15 साल पुराना रिश्ता

टीम भारत दीप |

आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक हो गया है।
आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक हो गया है।

इस बात की जानकारी एक आधिकारिक बयान जारी कर उन्होंने दी। बताया गया है कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। दरअसल आमिर और किरण ने अपने बयान में कहा कि ​हमने अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक हो गया है। दोनों की शादी को 15 साल बीत चुके हैं। अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक आधिकारिक बयान जारी कर उन्होंने दी। बताया गया है कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है।

दरअसल आमिर और किरण ने अपने बयान में कहा कि ​हमने अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है। हम दोनों का रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का फिर से एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे।

मगर अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक-दूसरे के को-पैरेंट्स और परिवार के साथ । बताते चलें कि आमिर खान पर उस वक्त सवाल उठने लगे थे जब उन्होंने मुस्लिमों को लेकर कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव उनसे कहती है कि हिंदुस्तान में रहने में अब डर लगता है। देश का माहौल अब काफी बिगड़ गया है।

इस पर हिन्दूवादी संगठनों ने काफी बवाल भी खड़ा किया था। कईयों का मानना था कि यह मानना आमिर खान का था। इसे केवल उन्होंने अपनी पत्नी के नाम से जोड़ कर खुद का बचाव कर किया था। तभी लोगों को लगने लगा था कि किरण राव की यह सोच हो ही नहीं सकती। बता दें कि किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं।
 


संबंधित खबरें