आमिर खान के बेटे का डेब्यू , इस हिरोइन के साथ करेगा पहला फिल्मी रोमांस

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

यह दावा गलत साबित हुआ और जुनैद यशराज फिल्म्स के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने जा रहे हैं।
यह दावा गलत साबित हुआ और जुनैद यशराज फिल्म्स के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने जा रहे हैं।

चर्चा है कि फिल्म में शालिनी और जुनैद के अलावा एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। दरअसल पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि जुनैद यशराज फिल्म्स के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं करेंगे।

मुबंई। बॉलीवुड में काफी अर्से से अपनी धाक जमा रहे अभिनेता आमिर खान के बाद अब उनके बेटे जुनैद को लेकर चर्चा गर्म है। जुनैद अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। इस बीच ऐसी चर्चा है कि जुनैद अपनी पहली फिल्म में ‘अर्जुन रेड्डी’ एक्ट्रेस शालिनी पांडे संग रोमांस करते नजर आएंगे।

फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में शालिनी के अपोजिट साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा थे। एक रिपोर्ट के अनुसार जुनैद की डेब्यू फिल्म में रणवीर सिंह के साथ जयेशभाई जोरदार से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शालिनी लीड भूमिका में होंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ही जुनैद की डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट करते नजर आएंगे। जुनैद की डेब्यू फिल्म के अलावा शालिनी पांडे ने यशराज फिल्म्स के साथ भी तीन फिल्में साइन ही हैं।

फिलहाल, आमिर खान के बेटे की डेब्यू फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है। चर्चा है कि फिल्म में शालिनी और जुनैद के अलावा एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। दरअसल पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि जुनैद यशराज फिल्म्स के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं करेंगे।

हालांकि बाद में यह दावा गलत साबित हुआ और जुनैद यशराज फिल्म्स के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने जा रहे हैं।ऐसा कहा जा रहा है कि जुनैद ने अपनी फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह एक हिस्ट्रोरिकल ड्रामा फिल्म होगी।

जबकि कुछ इसे रोमांटिक ड्रामा फिल्म बता रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म 2021 के शुरुआती महीनों में ही फ्लोर पर आ सकती है। हालांकि फिल्म को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 
 


संबंधित खबरें