देर रात फसल को पानी देकर लौट रही महिला पर एसिड फेंका, अस्पताल में भर्ती

टीम भारत दीप |

महिला का पति जेठ और भाई एक युवती पर तेजाब फेंकने के आरोप में आरोप में  जेल में है।
महिला का पति जेठ और भाई एक युवती पर तेजाब फेंकने के आरोप में आरोप में जेल में है।

प्रदेश के फिरोजाबाद में खेत से फसल को पानी देकर लौट रही महिला के ऊपर किसी अज्ञात ने ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। इस हादसे में महिला बुरी तरह झुलस गई। परिजन तत्काल उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

फिरोजाबाद। प्रदेश के फिरोजाबाद में खेत से फसल को पानी देकर लौट रही महिला के ऊपर किसी अज्ञात ने ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया।

इस हादसे में महिला बुरी तरह झुलस गई। परिजन तत्काल उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार  फिरोजाबाद जिले के पचोखरा थाना क्षेत्र के नगला दया में खेत से घर पर जा रही महिला के ऊपर अज्ञात लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया।

महिला  का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि जिस तरह से शरीर पर घाव बने है उसे देखकर यहीं लग रहा है कि महिला के पर फेंका गया पदार्थ एसिड हो सकता है।  नगला दया निवासी रूबी पत्नी अमर सिंह अपनी सास सरोज के साथ खेत पर पानी लगा रही थी।

रात करीब पौने 10 बजे पानी लगाने के बाद सास सरोज खेत पर रुक गई थी रात होने के कारण रूबी घर आ रही थी, खेत से कुछ दूरी पर ही रूबी पहुंची थी तभी उसके चीखने की आवाज आई तो खेत पर काम कर रही सरोज रूबी की तरफ दौड़ी ।

सरोज का कहना है कि रूबी दर्द से छटपटा रही थी। उसकी सांस ने बताया कि  रूबी के ऊपर 3 लोगों ने कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंका है।लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस रूबी को जिला अस्पताल लेकर आई है।

 महिला का मेडिकल करने वाले चिकित्सक आरपी सिंह का कहना है कि महिला की ऊपर एसिड फेंका गया है जिससे महिला झुलस गई है।पचोखरा की थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि महिला का पति जेठ और भाई  पर एक युवती पर तेजाब फेंकने के आरोप में इस समय जेल में है। महिला पर कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंका गया है इसकी जांच की जा रही है, इस संबंध में अभी कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।
 


संबंधित खबरें