यूपी के गोंडा में छत पर सो रही तीन सगी बहनों पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

हमले में झुलसी बहनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
हमले में झुलसी बहनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी चपेट में आने से बड़ी बेटी समेत पास लेटी दो अन्य बेटियां भी झुलस गईं।

गोंडा। महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार भले ही लाख दावे करे लेकिन जमीनी हकीकत जुदा है। बेखौफ अपराधियों के कारनामे कानून-व्यवस्था की कलई खोल रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है। यहां पर सोमवार रात तीन बहनों पर तेजाब फेंक दिया गया। हमले में झुलसी बहनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया गया है कि पसका गांव में सोमवार रात एक परिवार की तीन बेटियां छत पर सो रही थीं। तभी एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी चपेट में आने से बड़ी बेटी समेत पास लेटी दो अन्य बेटियां भी झुलस गईं। 

तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि परसपुर थाना क्षेत्र के पसका गांव के रहने वाले गुरई प्रसाद की तीन बेटियां हैं। बड़ी बेटी खुशबू (19), मझली बेटी कोमल (07) व छोटी बेटी आंचल (05) सोमवार की रात अपने घर की छत पर सो रही थीं। तभी देर रात गांव का एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी खुशबू पर तेजाब फेंक दिया। 

जिससे वह झुलस गईं। तेजाब की चपेट में आने से कोमल व आंचल भी गंभीर रूप से झुलस गईं। तेजाब से झुलसी बेटियों की चीख-पुकार सुनकर अन्य घर वाले व आसपास के लोग जाग गये। आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

वहीं थाना परसपुर के उपनिरीक्षक राम अशीष के मुताबिक मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें