पहली बार समंदर में कार्रवाई: बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन से एनसीबी कर रही पूछताछ

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

क्रूज की ओपनिंग हाल ही में हुई थी और कुछ सितारों ने भी इस पार्टी में परफॉर्म किया। 
क्रूज की ओपनिंग हाल ही में हुई थी और कुछ सितारों ने भी इस पार्टी में परफॉर्म किया। 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सात घंटे तक चली छापेमारी में एनसीबी को चार तरह के ड्रग्स कोकीन, हशीश, एमडीएमए व मेफेड्रीन बरामद हुए हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है। पकड़े गए लोगों को आज मुंबई लाया जाएगा।  जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। वह टीम के साथ क्रूज पर सवार हो गए थे।

मुंबई। बॉलीवुड पर लगा ड्रग्स का धब्बा दिन- प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। नार्कोटिक्स विभाग भी लगातार कार्रवाई कर रहा है। इस क्रम में शनिवार को मुंबई से गोवा जाने वाले जहाज पर रेव पार्टी की सूचना मिली। इसके बाद विभाग के अधिकारियों ने कार्रवाई करने की योजना बनाई।

इस छापामार कार्रवाई में आठ लोगों को गिरफ्तार कया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस पार्टी में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता का बेटा भी शामिल है। फिलहाल नाम तो अभी सामने नहीं आए है, लेकिन कयासों का दौर जारी है। इसकी पुष्टि खुद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने की है।

शनिवार को नारकोटिक्स विभाग की पकड़ में आए बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ कर रही है। आपकों बता दें कि पार्टी 'कॉर्डेलिया द इम्प्रेस' क्रूज पर चल रही थी। जिस वक्त NCB ने छापा मारा, उस वक्त पार्टी में 600 लोग शामिल थे। एनसीबी ने 3 लड़कियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है।

NCB सूत्रों के मुताबिक, आर्यन भी उस क्रूज पर मौजूद थे, जहां यह रेव पार्टी चल रही थी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स ली थी या नहीं।हिरासत में लिए गए 13 लोगों में से 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। NCB ने रेव पार्टी के ऑर्गेनाइजर्स को पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्हें आज रात 11 बजे तक NCB के सामने पेश होना होगा।

अधिकारियों से मुताबिक, इस छापेमारी में करीब आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है, सभी से पूछताछ जारी है। हालांकि, पार्टी में अन्य बॉलीवुड सितारों के शामिल होने की खबर पर एनसीबी ने चुप्पी साध रखी है। 

सात घंटे तक चली छापेमारी

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सात घंटे तक चली छापेमारी में एनसीबी को चार तरह के ड्रग्स कोकीन, हशीश, एमडीएमए व मेफेड्रीन बरामद हुए हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है। पकड़े गए लोगों को आज मुंबई लाया जाएगा।  जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

वह टीम के साथ क्रूज पर सवार हो गए थे। बीच समुद्र में जब क्रूज पहुंचा तो पार्टी शुरू हो गई और इसी के साथ एनसीबी भी सक्रिय हो गई। एनसीबी टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। टीम ने आरोपियों को रंगे हाथों ही पकड़ लिया। एनसीबी ने पहली बार किसी क्रूज पर छापेमारी कर ऐसी कार्रवाई की है।

 कहा ये भी जा रहा है कि क्रूज की ओपनिंग हाल ही में हुई थी और कुछ सितारों ने भी इस पार्टी में परफॉर्म किया। मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में पार्टी का प्लान दो दिन का था। यह पार्टी समुद्र में ही चार अक्तूबर यानी सोमवार तक होनी थी, इसके बाद जहाज वापस लौटना था।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें