आगरा में पूर्व फौजी ने नशे में पड़ोसी परिवार पर ताबड़तोड़ की फायरिंग, महिला समेत पांच लोग घायल

टीम भारत दीप |

पुलिस ने आरोपी पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया है] उससे पूछताछ की जा रही है। 
पुलिस ने आरोपी पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया है] उससे पूछताछ की जा रही है। 

गोली बारी की सूचना मिलते थाना डौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया, जहां एक घायल बच्ची की हालत गंभीर बताई गई है। इधर, रात में पुलिस ने आरोपी पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना पुलिस ने बताया कि घटना के पीछे छेड़छाड़ का विवाद बताया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ घायल महिला ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया गया था।

आगरा। पर्यटन नगरी आगरा के थाना डौकी क्षेत्र में शुक्रवार रात को एक सेवानिवृत्त फौजी  ने पड़ोसी के परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली लगने से महिला और उसके दो बेटियों समेत पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुरूआती पड़ताल के अनुसार इस घटना के पीछे छेड़छाड़ का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस जांच कर रही है।पुसिल से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को चंद्रपाल तोमर के नाम के सेवानिवृत्त सैनिक ने शराब के नशे में धुत होकर पहले पड़ोसी परिवार को गालियां दी।

जब परिवार ने विरोध किया तो बंदूक से उस पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से पड़ोसी महिला और उसकी दो बेटियां व परिवार के दो अन्य लोग घायल हो गए। इस घटना से गांव में दहशत फैल गई। 

महिला ने दर्ज कराया था छेड़छाड़ का केस

गोली बारी की सूचना मिलते थाना डौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया, जहां एक घायल बच्ची की हालत गंभीर बताई गई है। इधर, रात में पुलिस ने आरोपी पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना पुलिस ने बताया कि घटना के पीछे छेड़छाड़ का विवाद बताया जा रहा है।

आरोपी के खिलाफ घायल महिला ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया गया था। इस मामले में एक साल पहले आरोपी जेल जा चुका है।  घायल महिला के पति का आरोप है कि चंद्रपाल शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहा था। उसने चंद्रपाल का विरोध किया।

जिस पर उसने फायरिंग कर दी।गोलियां चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें