आज ही होगी रिया की कोर्ट में पेशी, एनसीबी ने कहा गिरफ्तारी के लिए तीन दिन के बयान ही काफी

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

रिया बेल के लिए अप्लाई कर सकती हैं।
रिया बेल के लिए अप्लाई कर सकती हैं।

बीती 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट पर मिला था। अब तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है।

मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले नया मोड़ आया है। उनकी गर्लफ्रेंड और बाॅलीवुड की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा नाम के को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। 

बता दें कि बीती 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट पर मिला था। अब तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। इसमें एनसीबी के साथ ही साथ सीबीआई और ईडी भी जांच में जुटे हैं।

सुशांत के परिवारवालों ने अभिनेता की साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया था। इसमें सबसे ज्यादा उंगलिंया अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेकर उठीं। मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की और मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया गया। 

गिरफ्तारी से कुछ देर पहले रिया चक्रवर्ती सायन अस्पताल पहुंचीं। उनका कोरोना टेस्ट हुआ। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि शाम को साढ़े सात बजे वीसी से रिया की कोर्ट में पेशी होगी।

सूत्रों के अनुसार एनसीबी रिया चक्रवर्ती के लिए रिमांड नहीं मांगेगी। ऐसे में रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। जिससे रिया अपने वकील के माध्यम से बेल के लिए अप्लाई कर सकती हैं।

सुशांत केस की जांच तीन एजेंसी कर रही हैं। सीबीआई सुशांत की मौत की छानबीन कर रही है, ईडी आर्थिक मामले को देख रही है तो वहीं एनसीबी ड्रग्स का एंगल देख रही है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के एंगल में गिरफ्तार किया गया है। वहीं सुशांत की मौत के बारे में सीबीआई की जांच भी जारी है।


संबंधित खबरें