​अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार, घर से बरामद हुई थी ड्रग्स

टीम भारत दीप |

अरमान कोहली के साथ ही ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।
अरमान कोहली के साथ ही ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

एनसीबी ने शनिवार दोपहर को अरमान कोहली के जुहू स्थित बंगले में छापेमारी की और पूछताछ घंटों की पूछताछ के बाद उन्हें अपनी जीप में बैठाकर ले गई। बताया जा रहा है कि अरमान के घर पर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी को कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुई है। फिलहाल ड्रग्स को लेकर अभी तक कोई विस्तृतज जानकारी सामने नहीं आई है।


नई दिल्ली। अभिनेता अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। मालूम हो कि शनिवार को एक्टर अरमान कोहली के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। अब उन्हें 12 घंटे तक पूछताछ किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

एनसीबी ने शनिवार दोपहर को अरमान कोहली के जुहू स्थित बंगले में छापेमारी की और पूछताछ घंटों की पूछताछ के बाद उन्हें अपनी जीप में बैठाकर ले गई। बताया जा रहा है कि अरमान के घर पर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी को कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुई है।

फिलहाल ड्रग्स को लेकर अभी तक कोई विस्तृतज जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि एनसीबी की 11 सदस्यीय टीम अरमान कोहली के बंगले में छापेमारी के दौरान मौजूद थी। बाद में शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ भी शाम को अरमान कोहली से पूछताछ के लिए पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरमान कोहली कोहली समेत एक पेडलर गिरफ्तार एनसीबी मुंबई ने आबकारी अधिनियम की कई धाराओं में केस दर्ज किया है। अरमान कोहली के साथ ही ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर छापेमारी की थी और वहां से एमडी और चरस जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए थे। गौरव को 30 अगस्त तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। एक्टर को एनसीबी की मुंबई जोनल टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था और मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें