मायानगरी में एक और एक्टर का फांसी पर लटकता मिला शव, परिवार वाले लगा रहे ये आरोप

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अक्षत उत्कर्ष  (File Photo)
अक्षत उत्कर्ष (File Photo)

अक्षत का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को परिवार को सौंप दिया, जिसके बाद परिवार के लोग शव को बिहार ले गए।

मुंबई। माया नगरी मुंबई में अभी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझी भी नहीं कि यहां के अंधेरी इलाके में 26 साल के स्ट्रगलिंग एक्टर अक्षत उत्कर्ष चौधरी की कथित खुदकुशी का मामला सामने आया है। अक्षत का शव रविवार रात मुंबई के अंधेरी में अपने फ्लैट में फांसी पर लटका मिला। 

मूल रूप से बिहार के रहने वाले अक्षत का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को परिवार को सौंप दिया, जिसके बाद परिवार के लोग शव को बिहार ले गए। मामले में परिवार ने मुंबई पुलिस पर जांच न करने का आरोप लगाया है।

परिवार ने अक्षत की मौत को संदिग्ध बताया है। बता दें कि लखनऊ से एमबीए की पढ़ाई करने वाले बिहार के मुजफ्फरपुर के निवासी अक्षत भोजपुरी फिल्मों में किस्मत आजमाने मुंबई आए थे। वो मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर इलाके के रहने वाले थे।

पिता का नाम राजू चौधरी है। अक्षत बीते दो सालों से मुंबई में ही थे और अंधेरी वेस्ट के सुरेश नगर स्थित किराए के फ्लैट में रहते थे। अक्षत के चाचा विक्रम किशोर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि अक्षत के साथ एक दूसरी स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस स्नेहा चौहान रहती थी। स्नेहा चौहान और अक्षत के बीच काफी करीबी थी। 

इसके अलावा विक्रम चौहान ने आकांक्षा दुबे नामक एक अन्य लड़की के बारे में भी बताया है, जो कि अक्षत की एमबीए की क्लासमेट रही है और उसकी भी अक्षत के साथ काफी करीबी दोस्ती थी। अक्षत की मौत के बारे में उनकी गर्लफ्रेंड ने पुलिस को सूचना दी थी। 

उनके मुताबिक अक्षत मुंबई में प्राइवेट कंपनी में जॉब करने के साथ ही एक्टिंग भी कर रहे थे। अपकमिंग फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में उन्होंने रोल भी किया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक अक्षत की माली हालत ठीक नहीं थी। पुलिस ने बताया कि उन्होंने तौलिये से फांसी लगाई है।


संबंधित खबरें