बड़े भाई की साली का बेरहमी से कत्ल करने के बाद खुद को लगाया मौत के गले

टीम भारतदीप |

युवक ने कुल्हाड़ी से की युवती की हत्या
युवक ने कुल्हाड़ी से की युवती की हत्या

बांदा जिले में एक युवक ने अपने ही बड़े भाई की साली की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद भी ट्रेन के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली।

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवक ने अपने ही बड़े भाई की साली की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद भी ट्रेन के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली।

क्षेत्र में इस तरह की घटना होने बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है लेकिन अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

बता दें कि ये सनसनीखेज मामला बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र के महडू के पुरवा का है। जहां युवक ने अपने ही बड़े भाई की साली की पहले धारदार हथियार से हत्या कर दी। उसके बाद रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

युवक के परिजनों ने बताया कि मोनू नाम की युवती करीब 4 साल से अपने जीजा लल्लू और बहन के साथ उनके ही घर मे रह रही थी। लल्लू का छोटा भाई नन्हें भी उनके साथ उनके ही घर मे रहता था। परिवार के लोगो ने बताया कि जिस वक्त सभी लोग खेत में धान की कटाई के लिए गए हुए थे, उसी वक़्त नन्हे ने घर में मौजूद बड़े भाई लल्लू की साली मोनू की कुल्हाड़ी से काट कर बेरहमी से हत्या कर दी।

मोनू की हत्या करने के बाद नन्हे ने खुद भी रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी। मोनू की हत्या के बाद जब परिजन घर पहुंचे तो उन लोगो ने नन्हें को ढूंढना शुरू किया लेकिन थोड़ी ही देर में पता चला कि उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। स्थानीय लोगो ने बताया कि घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूत्रों के मुताबिक घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है क्योंकि मृतका मोनू और नन्हे दोनों अविवाहित थे, लेकिन पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से कतरा रही है। फिलहाल पुलिस ने घटना के बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।


संबंधित खबरें