बाहुबली फेम प्रभास की तीन फिल्मों में लगा एक हजार करोड़ का दांव, जाने तीनों फिल्मों के बारे में

टीम भारत दीप |

प्रभास बाहुबली की सफलता के बाद दर्शकों के पसंदीदा बनते जा रहे है।
प्रभास बाहुबली की सफलता के बाद दर्शकों के पसंदीदा बनते जा रहे है।

फिल्म बाहुबली की ऐतिहासिक सफलता के बाद प्रभास का कद फिल्म जगत में काफी बढ़ गया है। अब वह दक्षिण भारत की जगह पूरे भारत के स्टार बन गए है। अब उन्हें देश के कोने—कोने में पसंद किया जा रहा है। बाहुबली ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया था उसके बाद फिल्म निर्माता प्रभास पर करोड़ों रुपये लगाने लगे हैं।

मुंबई। फिल्म बाहुबली की ऐतिहासिक सफलता के बाद प्रभास का कद फिल्म जगत में काफी बढ़ गया है। अब वह दक्षिण भारत की जगह पूरे भारत के स्टार बन गए है। अब उन्हें देश के कोने-कोने में पसंद किया जा रहा है।

 बाहुबली ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया था उसके बाद फिल्म निर्माता प्रभास पर करोड़ों रुपये लगाने लगे हैं। उन्हें इस बात की आशा है कि जितना रुपये उन्होंने लगाया है उससे ज्यादा वे कमाई कर लेंगे। प्रभास इस समय तीन फिल्में कर रहे हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी इन तीन फिल्मों पर 1000 करोड़ रुपये लगे हैं।

राधेश्याम: प्रभास की आने वाली ​फिल्म 'राधेश्याम' की शूटिंग पिछले दिनों विदेश में हुई। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े हैं। इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये है। यह फिल्म 2021 में रिलीज होने की संभावना है।

आदिपुरुष: अजय देवगन को लेकर 'तान्हाजी' बनाने वाले निर्देशक ओम राउत अब प्रभास को लेकर 'आदिपुरुष' बना रहे हैं। इस एपिक ड्रामा का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट 450 करोड़ रुपये है।

अमिताभ-दीपिका के साथ फिल्म: मेगास्टार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ प्रभास की एक फिल्म पाइपलाइन में है। यह इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है।इन तीनों फिल्म का कुल बजट 1000 करोड़ रुपये है।

इतने रुपये भारत के किसी भी सितारे पर नहीं लगे हैं जो प्रभास के सुपर स्टारडम को दर्शाता है। इससे पहले प्रभास साहो फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। साहो हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई थी। फिल्म  साहो की कमाई की बात करें तो वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 350 करोड़ है।


संबंधित खबरें