कन्नौज में जयमाल के बाद बुलेट के लिए जिद्द पड़ा अड़ा दूल्हा तो रूठ गई दुल्हन

टीम भारत दीप |

दूल्हे ने सोने की एक अंगूठी-चेन और बुलेट की मांग की।
दूल्हे ने सोने की एक अंगूठी-चेन और बुलेट की मांग की।

दूल्हे की डिमांड सुनते ही दुल्हन के घर वाले हक्का-बक्का रह गए। काफी मान मनौवल के बाद जब दूल्हा नहीं माना, अपने पिता का अपमान होता देख दुल्हन आग बबूला हो उठी। दुल्हन आगे बढ़कर पहले दूल्हे को समझाया जब दूल्हे ने अपनी जिद्द नहीं छोड़ी तो दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया।

कन्नौज। कन्नौज के तिर्वा क्षेत्र का एक युवक बड़े अरमानों से मंगलवार को दूल्हा बनकर शादी के लिए गुरसराय क्षेत्र में  गया था। बरात जब दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची तो स्वागत सत्कार के बाद सभी बरातियों ने नास्ता कर लिया।

इसके बाद जयमाल के दौरान दूल्हे के मन में लालच आ गया। दूल्हे ने शादी दहेज में मिल रही सामान में और बुलेट और सोने की चैन की अतिरिक्त मांग कर दी। दूल्हे की डिमांड सुनते ही दुल्हन के घर वाले हक्का-बक्का रह गए।

प्रेम विवाह: घर से भागकर युवती ने रचाई शादी, घर वाले हुए जान के दुश्मन तो पहुंच गई थाने

काफी मान मनौवल के बाद जब दूल्हा नहीं माना,अपने पिता का अपमान होता देख दुल्हन आग बबूला हो उठी। दुल्हन आगे बढ़कर पहले दूल्हे को समझाया जब दूल्हे ने अपनी जिद्द नहीं छोड़ी तो दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया। 

दुल्हन की न सुनते ही दूल्हा हुआ परेशान

जहां जयमाल होने के बाद दूल्हे ने बुलेट (रॉयल इनफील्ड) के अलावा इतनी मांगें कर डालीं जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी बराती स्तब्ध रह गए। जब दूल्हे ने दुल्हन वालों की औकात से ज्यादा डिमांड कर दी तो दुल्हन ने खुद शादी से इन्कार कर दिया।

दुल्हन के शादी से मना करने के बाद दूल्हे का तेवर ठंडा होने लगा, लेकिन तब तक बात बहुत बिगड़ चुकी थी कि बगैर दुल्हन ही बारात को लौटना पड़ा। 

कलेवा के बाद दूल्हे ने की जिद्द

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खांडेदेवर निवासी मनोज ने बेटी की शादी कोतवाली तिर्वा क्षेत्र के गांव सुरसुनपुवर निवासी एक युवक से तय की थी। 25 मई की रात दूल्हा बरात लेकर आया। सभी रस्में शांतिपूर्ण और सानंद संपन्न हुईं।

जयमाल और कलेवा के बाद दूल्हे ने शादी में दिए गए सामान के अलावा सोने की एक अंगूठी-चेन और बुलेट की मांग की। इतना सुनते ही दुल्हन पक्ष के लोग एक दूसरे का मुंह देखने लगे। काफी समझाने के बाद भी जब दूल्हा नहीं माना तो दुल्हन ने स्वयं ही मोर्चा संभाला और उसकी मांग को गलत बताते हुए पुरजोर विरोध किया।

प्रेमी ने अश्लील वीडियो दूल्हे को भेजे, बरात नहीं आने पर दुल्हन पहुंची थाने

काफी देर तक मान-मनौव्वल का सिलसिला चला, लेकिन दुल्हन की नाराजगी के बाद बरातियों समेत दूल्हे की हिम्मत जवाब दे गई। इसके बाद वह दुल्हन को बिना शादी के ही लौट गया। इसके वर और कन्या पक्ष के लोगों ने एक- दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।  


संबंधित खबरें