मैनपुरी में शादी के बाद रास्ते से फरार हुई दुल्हन, दूल्हे को लगा गई इतने का चूना

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

राजू पानी लेने चला गया, वापस आकर देखा तो दुल्हन गायब थी।
राजू पानी लेने चला गया, वापस आकर देखा तो दुल्हन गायब थी।

दरअसल करहल चौराहा के पास रहने वाली युवती ने कस्बा बेवर के रहने वाले युवक के साथ रविवार को शादी के सात फेरे लिए। जब युवक उसे विदा कराकर बेवर बस स्टैंड पर पहुंचा। तभी युवती उसे चकमा देकर नकदी जेवर लेकर फरार हो गई। इस घटना के बाद पीड़ित पति सदमे में है।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले रोचक खबर सामने आई यहां में शादी के बाद विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन ने रास्ते में पति को धोखा देकर गायब हो गई। काफी तलाश के बाद जब नई नवेली दुल्हन का पता नहीं चल सका। पीड़ित और उसके पिता ने एक महिला और युवती के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

दरअसल करहल चौराहा के पास रहने वाली युवती ने कस्बा बेवर के रहने  युवक के साथ कुछ दिन पहले शादी के सात फेरे लिए थे। । जब युवक उसे विदा कराकर बेवर बस स्टैंड पर पहुंचा। तभी युवती उसे चकमा देकर नकदी जेवर लेकर फरार हो गई। इस घटना के बाद पीड़ित पति सदमे में है। 

थाना बेवर क्षेत्र के गांव परौंखा निवासी राजेंद्र ने बताया कि कुछ दिन पूर्व क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि उसकी नजर में एक लड़की है। क्या वह अपने बेटे राजू की शादी करना चाहता है। जब राजेंद्र ने शादी के लिए सहमति दे दी तो उक्त व्यक्ति ने कहा कि लड़की को 80 हजार रुपये देने होंगे। दोनों में बात तय हो गई।

शादी के लिए दिए थे  80 हजार नकद

शहर के करहल चौराहा के पास रहने वाले एक महिला ने तय रकम लेने के बाद 17 अगस्त को राजू की युवती के साथ शादी करा दी। राजेंद्र ने अपनी पुत्रवधू को सोने के जेवर आदि दिए। शाम को राजू अपनी पत्नी को विदा कराकर घर ले जा रहा था। जब वह बेवर बस स्टैंड पर पहुंचा तो दुल्हन ने कहा कि उसे प्यास लगी है। 

राजू पानी लेने चला गया, वापस आकर देखा तो दुल्हन गायब थी। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं लग सका। राजू के पिता राजेंद्र ने बेवर थाने में भी तहरीर दी।

बताया कि करहल रोड की रहने वाली महिला और युवती ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। तभी से पीड़ित अपनी दुल्हन को खोजकर लाने की इस आफिस से उस आफिस गुहार लगा रहा है। रविवार को पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

इसे भी पढ़ें....


संबंधित खबरें