महिला से सामूहिक दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली सरिया, जिंदगी से लड़ रही जंग

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आरोपी झोपड़ी के टटिए को तोड़कर अंदर घुस गए। महिला ने शोर मचाकर बचाव के लिए गुहार लगाई।
आरोपी झोपड़ी के टटिए को तोड़कर अंदर घुस गए। महिला ने शोर मचाकर बचाव के लिए गुहार लगाई।

तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। पीड़िता की हालत गंभीर है और उसका रीवा के संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

सीधी- मध्यप्रेश। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। यहां पति की मौत के बाद किसी तरह छोटी सी किराना दुकान चलाने वाली महिला से दुष्कर्म के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की सरिया डाल दी है।

इस विभत्स घटना के बाद महिला तीन दिन से ​रीवा के मेडिकल कॉलेज में जिन्दगी और मौत से जग लड़ रही है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने ​तीनों आरोपितों को धर दबोचा है। 
यह मामला मध्यप्रदेश के सीधी जिला मुख्यालय से 40 मील दूर अमिलिया थाना क्षेत्र का है ।

यहां महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। पीड़िता की हालत गंभीर है और उसका रीवा के संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि दो दिन पहले ऐसी ही वीभत्स घटना झारखंड के चतरा से सामने आई थी जब तीन लोगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में ग्लास डाल दिया था।

मालूम हो कि पीड़ित महिला के पति की चार साल पहले मौत हो चुकी है, वह अपने दो बेटों के साथ झोपड़ी में दुकान चलाकर घर चलाती थी। शनिवार रात गांव के ही तीन युवकों ने महिला को आवाज देकर पानी मांगा।

महिला ने पानी न होने की बात कही तो आरोपी झोपड़ी के टटिए को तोड़कर अंदर घुस गए। महिला ने शोर मचाकर बचाव के लिए गुहार लगाई, लेकिन आसपास बस्ती ना होने के कारण किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी।

आरोपियों ने महिला के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे मारने की नीयत से उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। घटना के बाद पीड़िता के शरीर से तेज रक्तस्त्राव होने लगा जो दूसरे दिन भी जारी रहा।

जानकारी होने पर पीड़िता को उसकी बहन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया ले गई जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। महिला की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल से उसे रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर क​र दिया जहां उसका इलाज जारी है। अमिलिया पुलिस ने आरोपी लल्लू कोल, भाईलाल पटेल व एक अन्य को गिरफ्तार किया है।


संबंधित खबरें