भोपाल पुलिस मुख्यालय के पास से महिला का अपहरण कर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

वारदात के बाद महिला ने डायल.100 को फोन कर मामले की जानकारी दी।
वारदात के बाद महिला ने डायल.100 को फोन कर मामले की जानकारी दी।

अभी सीधी की महिला रीवा अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड रही है। अब भोपाल में महिला से दरिंदगी सामने आई है। मालूम हो कि भोपाल निवासी महिला देर रात जहांगीराबाद के मुर्गी बाजार से गुजर रही थी। तभी एक अज्ञात आरोपी महिला को पकड़ कर घसीटते हुए एक दुकान में ले गया।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पुलिस मुख्यालय से करीब 500 मीटर की दूरी पर एक महिला से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पिछले कुछ से मध्यप्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार सामने आ रही है।

अभी सीधी की महिला रीवा अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड रही है। अब भोपाल में महिला से दरिंदगी सामने आई है। मालूम हो कि भोपाल निवासी महिला देर रात जहांगीराबाद के मुर्गी बाजार से गुजर रही थी।

तभी एक अज्ञात आरोपी महिला को पकड़ कर घसीटते हुए एक दुकान में ले गया। उसके साथ जमकर मारपीट कर दुष्कर्म करके फरार हो गगया। वारदात के बाद महिला ने डायल.100 को फोन कर मामले की जानकारी दी। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जहांगीराबाद पुलिस के अनुसार घटना रात करीब 12 बजे की है। 35 साल की महिला पति के साथ सेमरा अशोका गार्डन में रहती है। उसने बताया कि गुरुवार को उसकी तबीयत खराब थी। वह हमीदिया अस्पताल इलाज कराने गई थी।

वहां से उसे पता चला कि लाल परेड मैदान के पास खाना वितरण हो रहा है तो वह वहां गई और उसने खाना खाया। रात करीब 12 बजे वह जहांगीराबाद के मुर्गी बाजार से पैदल घर की तरफ जा रही थी।

तभी एक आरोपी ने उसका हाथ पकड़ा और मुंह हाथ से दबाते हुए उसे खींचते हुए कपड़े की दुकान में ले गया। पहले तो आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर उससे दुष्कर्म किया।

महिला को उसी हालत में छोड़कर आरोपी वहां से भाग गया। पीड़िता ने घटना के बाद डायल.100 को कॉल किया। महिला की सूचना पर पुलिस मौके पर   पहुंची और महिला की मदद की।

घटना के बाद पुलिस ने इलाके में तलाशी भी ली, लेकिन आरोपी का कुछ पता नहीं चला। रात 3.30 बजे पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मारपीट और दुष्कर्म किए जाने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

देर रात दुष्कर्म की सूचना मिलते ही पुलिस ने सबसे पहले महिला की सहायता की। उसके बाद उसके बताए पते से पति को भी अपने साथ जहांगीराबाद थाने ले आई। पति को देखने के बाद ही महिला कुछ बोलने की स्थिति में आई। उसके बाद ही उसने पूरी घटना बताई। उसने बताया कि वह आरोपी को नहीं जानती।

आरोपी पकड़ा गया

टीआई जहांगीराबाद वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी नरेश को गिरफ्तार कर लिया है। उसने दुष्कर्म करने की बात मान ली है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 


संबंधित खबरें