कोरोना के कठिन समय से उबर रहे आगरा के लिए बुरी खबर, कमिश्नर की मां का भी निधन

टीम भारत दीप |

कुल संक्रमितों का आंकड़ा  2519 हो गया है।
कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2519 हो गया है।

मां और पिता उनके साथ ही माल रोड स्थित कमिश्नर आवास में रह रहे थे। यहां पांच अगस्त को स्वास्थ्य विभाग ने रेंडल सैंपलिंग कराई तो इसमें कमिश्नर के माता-पिता और बहन समेत छह लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

आगरा। कोरोना का सबसे कठिन दौर देख चुके आगरा ने जब इससे उबरना शुरू किया तो ऐसे में एक बुरी खबर ने सभी को झकझोर दिया है। आगरा के मंडलायुक्त के पिता के निधन के बाद उनकी मां की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। दो दिन में लगातार दो मौतों से प्रशासन में शोक की लहर है।  

बता दें कि आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार की मां और पिता उनके साथ ही माल रोड स्थित कमिश्नर आवास में रह रहे थे। यहां पांच अगस्त को स्वास्थ्य विभाग ने रेंडल सैंपलिंग कराई तो इसमें कमिश्नर के माता-पिता और बहन समेत छह लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। 

हालांकि कमिश्नर, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उनके माता पिता को पहले तो आगरा में एमजी रोड स्थित प्राइवेट कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। यहां हालत में सुधार नहीं होने पर दोनों को हायर सेंटर नोएडा के जेपी अस्पताल में भेज दिया गया। 

यहां उनके पिता रमेश चंद मीणा ने शनिवार रात 12 बजे अंतिम सांस ली। रविवार सुबह 10.30 बजे उनका शव आगरा लाया गया। पिता की मौत के 24 घंटे बाद 69 वर्षीय मां विजय लक्ष्मी ने भी दम तोड़ दिया। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने इसकी पुष्टि की। 

बता दें कि कमिश्नर की मां को निजी ड्राइवर के साथ उपचार के लिए अस्पताल जाती थीं। ड्राइवर में भी वायरस की पुष्टि हो चुकी है। माता-पिता पहले से भी बीमार रहते थे। 

रविवार को 38 नए मरीज
कमिश्वर की मां के निधन से सोमवार को कोरोना संक्रमित मृतकों की संख्या 107 हो गई है। इससे पूर्व रविवार को 38 नए मरीज मिले। इससे कुल संक्रमितों का आंकड़ा ढाई हजार पार करते हुए 2519 हो गया है। 2125 कोरोना मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। 288 संक्रमितों का उपचार चल रहा है।


संबंधित खबरें