आगरा: 5 बार के नगर पंचायत अध्यक्ष संजय कपूर का हार्ट अटैक से निधन, समर्थकों में शोक

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

संजय कपूर के घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया।
संजय कपूर के घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया।

संजय कपूर पिछले दिनों कोरोना पाजिटिव हो गए थे। इलाज के बाद उन्होंने कोरोना को हराया था, इसके बाद कुछ दिनों पहले वो पोस्ट कोविड इफ़ेक्ट का शिकार हो गए। जब उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के नगर पंचायत स्वामी बाग के अध्यक्ष संजय कपूर का निधन हो गया है। मालूम हो कि उनका चार दिनों से अस्पताल में इलाज चल रहा था। बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

मालूम हो कि संजय कपूर कोरोना संक्रमित होने के बाद स्वस्थ्य हो गए थे, फिर पोस्ट कोविड इफेक्ट का शिकार हो गए थे। उनके निधन की खबर मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। परिवार के लोगों को ढांढस बंधाने के लिए बड़ी संख्या में उनके समर्थक उनके घर पहुंच रहे है। 

आगरा के नगर पंचायत स्वामी बाग के अध्यक्ष संजय कपूर पिछले दिनों कोरोना पाजिटिव हो गए थे। इलाज के बाद उन्होंने कोरोना को हराया था, इसके बाद कुछ दिनों पहले वो पोस्ट कोविड इफ़ेक्ट का शिकार हो गए।

जब उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि पिछले चार दिनों से एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन उनकी हालत में संतोषजनक सुधार नहीं हो रहा था।

हार्ट अटैक से निधन

इलाज के दौरान बुधवार सुबह 7.30 बजे उन्हें हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। जैसे ही डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की वैसे ही उनके समर्थकों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। उनके घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया। 

बताया जा रहा है कि वह लगातार पांच बार से स्वामी बाग के अध्यक्ष थे। स्वामी बाग समाधि पर माथा टिकवाने के बाद पोइया घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। संजय कपूर ने अपने पीछे एक पुत्र और पत्नी को छोड़कर गए हैं। बड़ी संख्या में उनके घर पर समर्थकों आना जाना लगा हुआ है। 


संबंधित खबरें