आगरा कमिश्नर की मां के बाद पिता भी कोरोना पाॅजिटिव, मंत्री-सांसद निगेटिव

टीम भारत दीप |

कुल एक्टिव केस 299 हो गए जिनमें 30 नए केस हैं।
कुल एक्टिव केस 299 हो गए जिनमें 30 नए केस हैं।

आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार का ड्राइवर कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। उनकी मां ड्ाइवर के साथ डाॅक्टर को दिखाने जाती रहती थीं। इसके अलावा उनकी सुरक्षा में लगे गार्डाें की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई थी।

आगरा। आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार की मां के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद उनके पिता का टेस्ट भी पाॅजिटिव आया है। दो दिन पहल ही उनकी मां संक्रमण की शिकार हुई थीं। वहीं यूपी सरकार में मंत्री जीएस धर्मेश और सांसद एसपी सिंह बघेल का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। शुक्रवार को आगरा में कुल एक्टिव केस 299 हो गए जिनमें 30 नए केस हैं। 

बता दें कि आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार का ड्राइवर कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। उनकी मां ड्ाइवर के साथ डाॅक्टर को दिखाने जाती रहती थीं। इसके अलावा उनकी सुरक्षा में लगे गार्डाें की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई थी। 

इसके बाद परिवार में सभी के सैंपल लिए गए। ऐसे में उनके पिता की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। वहीं आगरा कैंट से विधायक और यूपी सरकार में राज्यमंत्री डाॅ. जीएस धर्मेश की पुत्रवधू कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद उनके परिवार में भी सैंपल लिए गए। 

ऐसे में राहत की खबर है कि मंत्री का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। वहीं आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल की पत्नी मधु बघेल के पाॅजिटिव आने के बाद सांसद का टेस्ट निगेटिव आया है। हालांकि ये सभी लोग एहतियातन होम क्वारंटीन हैं। 

शुक्रवार को आगरा में नए 30 केस सामने आए। ऐसे में कुल केस की संख्या 2031 हो गई। 25 लोगों को अस्पताल से छुट्टी भी मिली। इसके साथ ही डिस्चार्ज होने वाले अब 1631 हैं। ऐसे में आगरा में अब एक्टिव केस 299 हो गए हैं। वहीं कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 101 पहुंच चुका है। शुक्रवार तक कुल 62, 692 सैंपल कलेक्ट किए गए। 


संबंधित खबरें