युवक को बांधकर डाल दिया रेल पटरी पर, ऊपर से गुजरी ट्रेन कर गई ये हाल

टीम भारत दीप |

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन ने जब शव को देखा तो यहां का सारा माहौल चीख—पुकार में बदल गया।
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन ने जब शव को देखा तो यहां का सारा माहौल चीख—पुकार में बदल गया।

युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर डाला गया है। हालांकि उसके हाथ-पैर बंधे थे। वहीं यह भी आशंका जताई जा रही है कि युवक को बांधकर जिंदा रेलवे ट्रैक पर डाला गया। जिसके बाद ट्रेन से कटकर उसकी मौत हुई है। फिलवक्त पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां फतेहपुर सीकरी इलाके में शनिवार रात को आगरा-कोटा रेलमार्ग पर एक युवक का बुरी हालत शव मिला। कहा जा रहा है कि उसको बांधकर रेलवे ट्रैक पर डाला गया था। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

बताया गया कि युवक सीकरी थाना क्षेत्र के गांव मंगोली का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार रात तकरीबन 10 बजे की बताई जा रही है। मालगाड़ी के चालक ने शनिवार की रात रेलवे ट्रैक पर युवक को बंधा पाया। बताया गया कि हाथ-पैर कटने के चलते उसकी मौत हो चुकी थी। रेल चालक ने इसकी सूचना फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन को दी।

वहीं जीआरपी ने स्टेशन मास्टर के साथ सीकरी थाने पहुंच कर पुलिस को पूरी जानकारी दी। बताया गया कि थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचे रेलवे चौकी के पुलिसकर्मियों ने गांव नगला जग्गे के समीप रेलवे ट्रैक पर पड़े युवक के शव को उठाया।

बताया गया कि युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान 25 वर्षीय हर्षित शर्मा पुत्र हरि बाबू के रूप में की गई है। उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन ने जब शव को देखा तो यहां का सारा माहौल चीख—पुकार में बदल गया। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर डाला गया है। हालांकि उसके हाथ-पैर बंधे थे।

वहीं यह भी आशंका जताई जा रही है कि युवक को बांधकर जिंदा रेलवे ट्रैक पर डाला गया। जिसके बाद ट्रेन से कटकर उसकी मौत हुई है। फिलवक्त पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 


संबंधित खबरें