लखनऊ:लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों पर यूं बरसी ताबड़तोड़ गोलियां, लूट का सामान बरामद

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

जवाब में पुलिसिया फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई।
जवाब में पुलिसिया फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई।

यहां बीयर शॉप में खौफ का आतंक मचाते हुए बदमाश लूटपाट कर फरार हो चले। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से जल्द ही उन्हें दबोच लिया गया। इस दौरान ताबड़तोड़ गोलिया भी बरसीं। इसमे एक बदमाश घायल हुआ और लूट का सामान भी बरामद कर लिया गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीती देर शाम फिर एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला। यहां बीयर शॉप में खौफ का आतंक मचाते हुए बदमाश लूटपाट कर फरार हो चले। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से जल्द ही उन्हें दबोच लिया गया। इस दौरान ताबड़तोड़ गोलिया भी बरसीं।

इसमे एक बदमाश घायल हुआ और लूट का सामान भी बरामद कर लिया गया। दरअसल इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के खुर्रम नगर चौराहे पर स्थित बीयर शॉप में बीती रात बदमाशों ने धावा बोलते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे।

तभी इस बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पिकनिक स्पॉट रोड पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। बताया गया कि बदमाशों को पकड़ने के पुलिस ने पिकनिक स्पॉट वाले जंगलों में घेराबंदी की। उधर पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिसिया फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई।

घायल बदमाश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। यहां उसका इलाज जारी है। पुलिस की थ्योरी के अनुसार राजधानी के खुर्रम नगर चौराहे पर स्थित बीयर शॉप पर बदमाश लूटपाट कर भाग रहे थे। सूचना पर बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया। इस दरम्यान बाइक से भाग रहे बदमाश ने पिकनिक स्पॉट के जंगल में पुलिस टीम पर फायर शुरू कर दिया।

बताया गया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी जब फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश अनिकेत के पैर में गोली लग गई। वहीं दूसरे बदमाश शुभम को पुलिस ने दौड़ाकर दबोच लिया। बताया गया कि पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा और लूट का सामान बरामद हुआ है। वहीं घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों से हुई मुठभेड़ की सूचना पर मौके पर आला अफसर भी पहुंचे। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट के पैसे और शराब की बोतलें भी बरामद कर ​ली गई हैं।

वहीं पुलिस इन बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगालने के लिए उनके जनपद बाराबंकी से भी संपर्क साध उनकी पड़ताल करने में जुट गई है।


संबंधित खबरें